Accident Update: कारों की टक्कर में मृतक है मंडला जिले का निवासी, साले के साथ परिवार सहित जा रहा था छिंदवाड़ा

The deceased is a resident of Mandla district, who was going to Chhindwara along with his brother-in-law.

  • विजय सावरकर, मुलताई
    छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे पर ग्राम डहुआ से बुकाखेडी के बीच सोमवार दोपहर में विपरीत दिशा से आ रही आई 20 और इनोवा कार की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं आई 20 में सवार चार और इनोवा में सवार 10 लोग घायल हो गए। दुर्घटना में आई 20 कार में सवार श्यामसरन आरमो 36 साल निवासी ग्राम सुकतारा जिला मंडला की घटना स्थल पर ही है मौत हो गई।

    कार में सवार छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज में पदस्थ योगेश परस्ते 30 साल, नेहा पति श्यामसरण 33 साल, अंकिता पति योगेश परस्ते 28 साल, माधव परस्ते 15 साल और आस्था परस्ते 14 साल घायल हो गए। जिसमें से नेहा, अंकिता और माधव की हालत ज्यादा गंभीर है। तीनों को हाथ, पैर के साथ सिर में गंभीर चोट आई है। आई 20 में सवार सभी घायलों को निजी एंबुलेंस से छिंदवाड़ा के मेडिकल कॉलेज ले गया है।

    हाइवे पर बड़ा हादसा : दो कारों में भीषण टक्कर, एक की मौके पर ही मौत, 11 लोग घायल

    वहीं इनोवा कार में सवार घायलों में मुकुल पिता पुरुषोत्तम झाड़े 28 साल निवासी कोराडी नागपुर, सविता पुरुषोत्तम 37 साल, पुरुषोत्तम झाडे 42 साल, उज्जवला हिवरे 32 साल, अनंतराम हिवरे, नैना अनंतराम हिवरे, प्रभाकर गिरे, तेजस हिवरे, दीपांशु आदि का समावेश है। जिनमें से पुरुषोत्तम झाड़े, उज्जवला हिवरे और तेजस हिवरे को गंभीर चोट आई है। इनोवा में सवार सभी घायलों को उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया।

    धनगौरी बाबा के दर्शन कर लौट रहे थे इनोवा सवार

    इनोवा सवार नागपुर और सावनेर के निवासी हैं, जो आपस में रिश्तेदार हैं। घायल मुकुल झाड़े ने बताया वह लोग मोरखा के धनगौरी बाबा गए थे। जहां पूजा अर्चना करने के बाद वापस लौट रहे थे। रिधोरा से चिखलीकला पहुंचे और छिंदवाड़ा हाईवे से मुलताई की ओर आ रहे थे उसी दौरान दुर्घटना हुई।

    रविवार को शिर्डी से बैतूल लौटा था योगेश का परिवार

    आई 20 कार में सवार योगेश परस्ते छिंदवाड़ा के मेडिकल कॉलेज में रेडियोग्राफर के पद पर पदस्थ है। योगेश के रिश्तेदार बैतूल निवासी आरके रघुवंशी ने बताया कि योगेश और उसका परिवार उनके साथ शिर्डी दर्शन के लिए गया था। सब लोग रविवार को बैतूल लौटे थे। सोमवार सुबह योगेश उसके जीजा श्यामसरण, योगेश की पत्नी अंकिता, बहन नेहा पति श्यामसरण भतीजा माधव और भतीजी आस्था कार में सवार होकर छिंदवाड़ा के लिए रवाना हुए थे।

    भीषण हादसा: ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दो मासूम बच्चों सहित 4 की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल, देवकाम से वापस लौट रहे थे ग्रामीण