फॉलोअप : तहसीलदार की मौजूदगी में निकाला गया महिला का शव, एसपी भी पहुंचीं मौके पर, इसलिए की थी पति ने हत्या

Followup: The body of the woman was taken out in the presence of the Tehsildar, the SP also reached the spot, that's why the husband had killed

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र के ग्राम नीमझिरी में पति ने पत्नी की हत्या कर शव जमीन में दफना दिया था। शनिवार को तहसीलदार की मौजूदगी में शव को निकलवाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए आमला लाया गया है। आज एसपी सिमाला प्रसाद ने भी मौका मुआयना कर आवश्यक निर्देश दिए।

    शुक्रवार को नीमझिरी में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर शव जमीन में गाड़ने का सनसनी खेज मामला सामने आया था। इसके बाद पति द्वारा भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की गई थी। लेकिन परिजनों की सूचना पर डायल हंड्रेड द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया था।

    आरोपी सालिकराम उइके ने उसकी पत्नी गुलसो बाई (50) की आपसी विवाद के चलते मारपीट कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि वह जमकर शराब पीता था। पत्नी उसे शराब पीने से मना करती थी। इसी बात को लेकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को खेत में बने घर के पीछे दफना दिया था।

    Murder : पत्नी की हत्या कर जमीन में गाड़ा शव, फिर आत्महत्या करने खुद ने पी लिया जहर

    आज सुबह बैतूल तहसीलदार प्रभात मिश्रा की मौजूदगी में पुलिस द्वारा महिला का शव जमीन में से निकाल कर शव पीएम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। वहीं एसपी सिमाला प्रसाद भी घटना स्थल का मुआयना करने ग्राम नीमझिरी पहुंचीं। उन्होंने मौका मुआयना करने के अलावा परिजनों और ग्रामीणों से भी जानकारी प्राप्त की। बताया जाता है कि आरोपी पति सालिकराम की हालत में फिलहाल सुधार है। वह अभी भी जिला चिकित्सालय में भर्ती है।

    Guna News : गुना में एसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, काले हिरण के शिकारियों के साथ हुई थी मुठभेड़

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.