नीले रंग की लाठी, कपड़े और फोटो से हुई कब्रिस्तान में मिले बुजुर्ग के शव की पहचान, 5 मई से था लापता

The body of the elderly found in the cemetery was identified with blue sticks, clothes and photos, was missing since May 5

  • विजय सावरकर, मुलताई
    बैतूल जिले के मुलताई शहर में
    प्रभातपट्टन रोड पर कब्रिस्तान के बाजू में स्थित नाले में 9 मई को एक अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला था। इस शव की पहचान हो गई है। बुजुर्ग के पास मिली नीले रंग की लाठी, उसके कपड़े और फोटो से बुजुर्ग के शव की शिनाख्त हुई।

    मुलताई थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक रामानंद धुर्वे ने बताया कि 10 मई की शाम में ग्राम खल्ला निवासी और हाल निवास संतोष साहू का मकान ग्राम कामथ गोलू पिता जमदु उईके ने थाने आकर बताया उसके पिता 5 मई से घर से बिना बताए कहीं चले गए हैं। पिता की उम्र 70 साल होने से उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था।

    power crisis : भीषण गर्मी में हफ्ते भर से ठप पड़े हैं दोनों ट्रांसफार्मर, पसीना बहाते काट रहे दिन और रात, पानी की भी दिक्कत, ग्रामीण पहुंचे बिजली दफ्तर

    वे (गोलू) 5 मई को ग्राम कामथ से बाजार करने मुलताई गए थे। उसके बाद घर वापस लौटे तो पिताजी घर पर नहीं मिले। प्रधान आरक्षक श्री धुर्वे ने गोलू को कब्रस्तान के पास बुजुर्ग के शव के पास मिली नीले रंग की लाठी, बुजुर्ग के शव की फोटो और कपड़े दिखाए।

    dead body found : प्रभात पट्टन रोड पर कब्रिस्तान के सामने नाले में अज्ञात बुजुर्ग की मिली लाश, क्षेत्र में सनसनी

    उन्हें देखकर गोलू ने बताया यह उसके पिता के कपड़े हैं और पिता नीले रंग की लाठी लेकर ही चलते थे। गोलू ने बताया पिता जमदु कभी भी घर से बिना बताए कहीं चले जाते थे। मृतक की पहचान होने से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

    Suicide : महिला ने अज्ञात कारणों से लगाई फांसी, बुजुर्ग का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.