Death : करंट लगने से किसान की मौत, सिंचाई के लिए मोटर चालू करने जा रहे थे, पुलिस ने पीएम के लिए भिजवाया शव

Farmer died due to electrocution, was going to start motor for irrigation, police sent dead body for PM

Image source : News 18

बैतूल। जिला मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूर ग्राम भडूस में एक युवा किसान की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जाता है कि मंगलवार रात अपने खेत में मोटर चालू करने जाते वक्त खेत में खुले वायर की चपेट में आने के कारण किसान की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम भडूस निवासी चंद्रप्रकाश वाघमारे (29) बीती रात अपने खेत में पानी की मोटर चालू करने जा रहे थे। इस दौरान खेत में करंट लगने से मौत हो गई। मौत की वजह लाइन फाल्ट होना बताया जा रहा है। देर रात तक जन चंद्रप्रकाश खेत से घर नहीं लौटे तो घर वालों ने उनको फोन लगाया। लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। इससे घर वालों की चिंता और बढ़ गई।

administrative action : बैतूल के दर्जन भर सचिवों पर लटक रही बर्खास्तगी की तलवार, तीन की वार्षिक वेतन वृद्धि रोकी, यह है वजह

बार-बार फोन लगाने पर भी चंद्रप्रकाश ने फोन नहीं उठाया तो घर वाले चंद्रप्रकाश को ढूंढने खेत की ओर निकल पड़े। परिवार के लोग जब खेत पहुंचे तो देखा वहां चंद्रप्रकाश वाघमारे मृत अवस्था में खेत में पड़े हैं। वहां पर बिजली के खुले हुए तार के कारण उनकी मौत हुई है।

death by train : मेहमान आया था युवक, घूमने निकला घर से और ट्रेन से टकरा कर दर्दनाक मौत

परिवार वालों ने खेड़ी पुलिस चौकी में घटना की सूचना दे दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। चंद्रप्रकाश वाघमारे एक सीधे सादे और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। उनकी मौत की खबर से पूरे ग्राम में मातम सा छा गया है।

मासूम गया था मोटर चालू करने, करंट लगा और हो गई मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.