Beating : आंगनवाड़ी सहायिका से देवर और भतीजे ने की मारपीट, पुलिस में शिकायत, मामला दर्ज

Brother-in-law and nephew beat up Anganwadi assistant, police complaint, case registered

symbol picture

◼️ नवील वर्मा, शाहपुर
बैतूल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में एक आंगनवाड़ी सहायिका के साथ गाली-गलौज और मारपीट का मामला सामने आया है। सहायिका के देवर और भतीजे ने ही इस हरकत को अंजाम दिया है। सहायिका ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है। इस पर दोनों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है।

पुलिस थाना में दर्ज कराई शिकायत में सहायिका सुनीता राव ने बताया है कि वह ग्राम हीरावाडी रायपुर रहती हैं। आंगनवाड़ी में सहायिका का काम करती हैं। उसका और देवर रामजीराव का घर आजू-बाजू से लगा है। आज 10/05/2022 को अपने खेत से घर आ रही थी। सुबह 7.30 बजे देवर रामजी राव के घर के सामने पहुंची तो देवर रामजी राव एवं उसका बेटा संदीप राव पुरानी रंजिश को लेकर गंदी-गंदी गालियां देने लगे।

नल का बिल वसूलने गई सहायता समूह की सदस्य के साथ दंपती ने की मारपीट, वॉल्व भी तोड़ा, एफआईआर दर्ज

मैंने गालियां देने से मना किया तो मेरा देवर एवं उसका बेटे संदीप राव ने मुझे हाथ मुक्के एवं पत्थर से मारपीट की। इससे मुझे दाहिने पैर के घुटने के नीचे एवं घुटने पर मूंदी चोट आई है। झगड़े का बीच बचाव मेरे ससुर बालाराम राव ने किया। मैं अपने घर आ गई तो दोनों बोल रहे थे कि आज तो बच गई। अबकी बार मिली तो जान से खत्म कर देंगे। मेरे बेटे नीलेश राव के साथ थाना रिपोर्ट को आई हूँ। सहायिका ने कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने धारा 294, 323, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

Murder : मारपीट करके फेंक दिया था आग में, पराली जलाने के विवाद को लेकर उतारा मौत के घाट, किसान की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.