Death in accident: शादी से लौट रहे थे युवक, रास्ते में आ गए डंपर की चपेट में, एक की मौत, दूसरा घायल

The youths were returning from marriage, came in the grip of a dumper on the way, one killed, the other injured

बैतूल। बैतूल जिले के चिचोली तहसील मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर बीती रात NH 59-A पर दर्दनाक हादसा हो गया। जोगली गांव के पास एक मोटर साइकिल को डंपर ने चपेट में ले लिया। इससे मोटर साइकिल सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में एक युवक घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए चिचोली CHC में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना घटना रात 3 बजे के लगभग हुई। दोनों युवक बोगदी गांव से शादी के कार्यक्रम से लौट रहे थे। इसी बीच जोगली के पास उनकी मोटर साइकिल डंपर की चपेट में आ गई। इस हादसे में कोंढर निवासी मनीष पिता बृजलाल धुर्वे (20) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके साथ बैठे रोझड़ा निवासी राहुल धुर्वे को भी चोटें आई हैं। उसे चिचोली सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज जारी है।

Death in accident : ढाबे पर भोजन करने के बाद सड़क पार कर रहे युवक को मारी बाइक ने टक्कर, नागपुर ले जाते समय मौत, दो गंभीर

उल्लेखनीय है कि चिचोली थाना क्षेत्र में भी इन दिनों रोजाना हादसे हो रहे हैं। जिनमें कई लोगों की जान जा रही है। वहीं कई लोग बुरी तरह जख्मी हो रहे हैं। सोमवार सुबह भी खापा गांव में एक अनियंत्रित बस ने एक सिपाही को कुचल दिया था। जिसे चिचोली सीएचसी में इलाज के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया था।

Death in Accident : दुकान बंद करके घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौके पर हुई मौत; इधर बस ने पुलिस कर्मी को कुचला, होटल की तहस नहस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.