fierce fire : फोरलेन बना रही कंपनी के प्लांट में भीषण आग, धूं-धूं कर जल गई लाखों रुपये कीमत की लकड़ियां

Fierce fire in the company's plant making forelane, woods worth lakhs of rupees burnt in smoke

◼️ नवील वर्मा, शाहपुर
बैतूल जिले के भौंरा में सूखी नदी के पास जितेंद्र आईपीएल कंपनी का प्लांट है। यह कंपनी बैतूल-इटारसी फोरलेन हाईवे का काम कर रही है। इस प्लांट में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग ने प्लांट के परिसर में बनाए गए लकड़ी डिपो को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहां रखी लाखों रुपये कीमत की बेशकीमती लकड़ी धूं-धूं कर जल गई।

 

यह लकड़ियां फोरलेन बनाने के लिए काटे गए पेड़ों की थी। इनमें कुछ जलाऊ थी तो कुछ बेशकीमती ईमारती लकड़ियां थी। बताते हैं कि प्लांट में आग अचानक भड़की और पूरी प्लांट को अपनी चपेट में ले लिया। आग कैसे लगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। नीचे दिए गए वीडियो में देखें भीषण आग का नजारा…

आग लगने पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। लेकिन शाहपुर की फायर ब्रिगेड मरम्मत के लिए भोपाल गई है। ऐसे में बैतूल और घोड़ाडोंगरी की फायर ब्रिगेड बुलवाई गई। यह दोनों फायर ब्रिगेड भी घंटों तक आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत करती रही। पानी खत्म होने पर कई बार दोबारा टैंकर भरकर फायर ब्रिगेड आती रही। इस बीच बिजली कटौती के चलते भी परेशानी हुई।

orgy of fire : पांच घंटे तक चला आग का तांडव, यदि थोड़ी भी लेट हो जाती दमकल तो मासोद गांव हो सकता था खाक

यही कारण है कि देर शाम तक भी आग बुझाने की मशक्कत जारी थी। बताया जाता है कि प्लांट में करीब एक एकड़ क्षेत्र में यह लकड़ियां रखी थी। इस पूरे एक एकड़ में अब राख ही राख नजर आ रही है। भीषण आग लगने के कारण पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया था।

fierce fire : घर में लगी आग, मकान सहित सब कुछ जलकर हुआ खाक, दमकल ने पाया आग पर काबू

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.