Murder Busted : अवैध संबंधों के उजागर होने का था डर, इसलिए उतार दिया महिला को मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

There was a fear of exposing illicit relations, so the woman was put to death, the accused arrested

  • उत्तम मालवीय, बैतूल
    अधिकांश हत्याओं के मामले में जर, जोरू और जमीन ही वजह होते हैं। चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम दूधिया में हुई हत्या के पीछे भी इनमें से एक वजह ही सामने आई थी। अवैध संबंधों के उजागर होने का डर आरोपियों को इस कदर सता रहा था कि उन्होंने महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस अंधेकत्ल का खुलासा कर दिया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

    चिचोली टीआई अजय सोनी ने बताया कि थाना चिचोली अंतर्गत ग्राम दूधिया के चिखाल नाला के पास 7 मई को एक महिला के शव के पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर पाया कि गांव की रामकला पत्नी बिसन करोचे (33) निवासी दूधिया का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा था। शव के शरीर पर चोट के निशान व गले में साड़ी कसी थी। शव के निरीक्षण से प्रथम दृष्टया हत्या का मामला पाया जाने से थाना चिचोली में अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।

    Murder : युवक की पत्थर से सिर कुचल कर की हत्या, फिर पत्तों से ढंक कर छिपा दिया शव, पुराने विवाद को लेकर उठाया कदम, आरोपी गिरफ्तार

    सूचना उपरांत घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद द्वारा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस शाहपुर एमएस मीणा की उपस्थिति में मौका मुआयना किया गया। एसडीओपी श्री मीणा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी चिचोली तथा उनकी टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए मृतिका के परिजनों, गांव व आसपास के पड़ोसियों से पूछताछ व मोबाइल फोन सीडीआर तथा प्रमाणिक साक्ष्यों के आधार पर चिन्हित किये गए संदेहियों से पूछताछ की गई।

    40 वर्षीय महिला का शव मिला, क्षेत्र में सनसनी का माहौल

    अनुसंधान उपरांत घटना में शामिल आरोपियों प्रेमसिंह पिता जुगराम उइके (24) निवासी दूधिया और राजेश पिता जगन उइके (22) निवासी दूधिया को पुलिस अभिरक्षा में लिया गए। आरोपियों के बताए अनुसार मृतिका का मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। दोनों आरोपियों के द्वारा हत्या करने से पूर्व मृतिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात स्वीकार की गई। अवैध संबंध के कारण पकड़े जाने व बदनामी के डर से मृतिका का गला घोटकर हत्या करना उन्होंने कबूल किया।

    Death body found: चन्दोरा डैम में मिली महिला की लाश, बुधवार से थी लापता

    इस अंधे हत्याकांड का अतिशीघ्र खुलासा करने व आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने में वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व व मार्गदर्शन में थाना प्रभारी चिचोली निरीक्षक अजय कुमार सोनी, उप निरीक्षक सेवंती परते, उप निरीक्षक खुशहाल बघेल, एएसआई अजय अजनेरिया, प्रधान आरक्षक जाकिर खान, आरक्षक दिलीप डुडवे, गौतम अमरोदे, सुरजीत जाट व सायबर सेल टीम बैतूल की भूमिका सराहनीय रही।

    Murder : गर्दन पर कुल्हाड़ी मार कर पत्नी की नृशंस हत्या, रात 12 बजे की घटना, जांच में जुटी पुलिस

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.