cheating : रिटायर्ड कर्मचारी से पॉलिसी के नाम पर 8 लाख की ठगी, इधर सवा 7 लाख लेकर भी ट्रांसफार्मर लगाने में ठेकेदार कर रहा आनाकानी

Cheating of 8 lakhs in the name of policy from retired employee, contractor is reluctant to install transformer even after taking 7.15 lakhs

घोड़ाडोंगरी में जन शिकायत निवारण शिविर का किया गया आयोजन, एसपी ने सुनीं लोगों की समस्याएं

◼️ प्रकाश सराठे, रानीपुर
बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी नगर के राठौर मैरिज लॉन में शनिवार को पुलिस द्वारा जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने लोगों की समस्याएं सुनी एवं उनका समाधान किया। इस शिविर में वैसे तो अधिकांश शिकायतें बीपीएल कार्ड, राशन कार्ड एवं फूड कूपन की आई वहीं कुछ गंभीर शिकायतें भी पहुंची।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पॉवर जनरेटिंग कंपनी के एक रिटायर्ड कर्मचारी के साथ पॉलिसी के नाम पर 8 लाख रुपए की ठगी करने का मामला भी शिविर में पहुंचा। एसपी द्वारा लोगों की समस्याएं सुनकर उनका मौके पर निराकरण किया गया। वहीं दो मामले पैसे के लेन देन के आए, जिस पर आवश्यक कार्रवाई का एसपी ने आवेदकों को आश्वासन दिया।

एक शिकायत यह आई कि बिजली विभाग के ठेकेदार नितिन दुबे द्वारा ओझाढाना के किसानों द्वारा बिजली ट्रांसफार्मर लगाने के नाम पर 723000 रुपए लेने के बाद ट्रांसफार्मर लगाने में आनाकानी की जा रही है। साथ ही किसानों को गुमराह किया जा रहा है। संबंधित शिकायत को सुना गया। घोड़ाडोंगरी नगर के पटेल कॉलोनी निवासी लोगों द्वारा पान का टप रख कर रास्ता अवरुद्ध करने संबंधी शिकायत शिविर में की गई।

suspicious death : नागपुर जाने के लिए बस में बैठा था युवक, रेलवे ब्रिज के नीचे मिली लाश, हाथ है कटा हुआ

इस दौरान जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के सीईओ प्रवीण कुमार इवने, नगर परिषद घोड़ाडोंगरी के सीएमओ ब्रजकिशोर शर्मा सहित राजस्व एवं बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे। जिन्होंने संबंधित विभागों की शिकायतों को सुना और उसका निराकरण किया। इस दौरान शिविर में 58 शिकायतें प्राप्त हुई।

मुख्यालय के निर्देश पर आयोजन

एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया था। शिविर में आए शिकायतों का निराकरण करने का प्रयास किया गया। शिविर में सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन, थाना प्रभारी रत्नाकर हिंग्वे, घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

suspicious death : नागपुर जाने के लिए बस में बैठा था युवक, रेलवे ब्रिज के नीचे मिली लाश, हाथ है कटा हुआ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.