नया खुलासा : युवती की कमर पर ओढ़नी से बंधा था पत्थर, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

New disclosure: The stone was tied with a veil on the girl's waist, there is a possibility of being murdered and thrown

◼️ उत्तम मालवीय, बैतूल
जिला मुख्यालय के समीप कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खेड़ी सांवलीगढ़ में आज सुबह गिट्टी खदान के तालाब में युवती का शव मिला था। इस मामले में अब नया खुलासा हुआ है। एफएसएल टीम के पहुंचने पर जब युवती का शव बाहर निकाला गया। शव के बाहर आने पर यह बात सामने आई कि उसकी कमर से पत्थर बंधा हुआ था। इससे अब इस बात की आशंका जोर पकड़ती जा रही है कि शायद उसकी हत्या कर शव को फेंका गया था। फिलहाल शव को पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट मिलने पर ही मृत्यु के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा हो सकेगा।

शनिवार सुबह खेड़ी 18 वर्षीय युवती का शव गिट्टी खदान के तालाब पर मिला था। परिजनों के अनुसार युवती मवेशियों को रोजाना पानी पिलाने तालाब पर जाती थी। लेकिन वह 5 मई की शाम से लापता थी। घर वापस नहीं आई तो उसकी सभी संभावित स्थानों पर बहुत तलाश की गई। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। आज सुबह 10 बजे जब मृतिका माँ पानी भरने उस तालाब के पास गई तो युवती का शव वहां पानी में तैरता दिखलाई दिया।

उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी सृष्टि भार्गव और टीआई अपाला सिंह ने भी मौके का मुआयना किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को भी बुलवाया गया। दोपहर में एफएसएल टीम के पहुंचने पर शव को बाहर निकाला गया।

suspicious death : नाले के किनारे मिला महिला का शव, गले में बंधा है गमछा, हत्या की आशंका; इधर चलती बस में यात्री की हुई मौत

शव के बाहर आते ही सभी लोग यह देख चौक गए कि मृतिका की कमर से एक पत्थर बंधा था। यह पत्थर करीब 4 किलोग्राम वजनी है और मृतिका की ही ओढ़नी से बंधा है। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। संभव है कि उसके साथ और भी कोई घटना हुई हो। इन सबका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Death : दो दिनों से लापता थी युवती, आज गिट्टी खदान के डोह में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.