NH पर दो हादसे : ट्रक ने बाइक को कुचला, पुरुष की मौत, महिला गंभीर; बस ने कार को मारी टक्कर, युवक की मौत, एक गंभीर

Two Accidents On NH: Truck Crashes Bike, Man Dies, Woman Serious; Bus hit the car, the death of the young man, a serious

बैतूल/शाहपुर। बैतूल-भोपाल और बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे (NH) पर दो बड़े हादसे हो गए। बसों के द्वारा टक्कर मारने से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

108 एंबुलेंस सेवा के योगेश पवार ने बताया कि बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे पर कुछ देर पहले भडूस के पास एक बेलगाम ट्रक ने एक बाइक को कुछ दिया। ट्रक ने बाइक को रौंद दिया वहीं ट्रक का पहिया बाइक सवार के सिर पर से चला गया। इससे बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे सूचना मिलने पर 108 से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है। मृतक और घायल महिला कौन है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।

इटारसी क्षेत्र में हादसे का शिकार हुई कार।

उधर इटारसी के बागदेव के पास एक दर्दनाक हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा धन्यवाद तिराहे और बागदेव की बीच मोड़ पर हुआ है, जहां एक कार और बस की टक्कर हुई। हादसे का शिकार हुए युवक पाढर के डोलीढाना के हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बैतूल जिले के पाढर निवासी दो युवक रोहित राठौर 25 वर्ष और भावेश राठौर 23 कार से भोपाल शादी के लिए खरीदारी करने जा रहे थे। इस बीच बागदेव के आगे मोड़ पर तेजी से बैतूल तरफ जा रही बस से उनकी कार की टक्कर हो गई। घटना में रोहित राठौर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भावेश की हालत गंभीर है।

रिश्तेदारों के अनुसार ये लोग अपने रिश्तेदारी में होने वाली शादी की खरीदी करने कार क्रमांक एमपी 48-सीए- 0204 से भोपाल जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब 1 बजे भोपाल-बालाघाट बस क्रमांक टीएन-30/बीके-4466 से टक्कर हो गई।

बताया जाता है कि घटना में कार ड्राइव कर रहे रोहित राठौर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि बस चालक को पुलिस केसला थाने ले गई है। दोनों को ताकू से आ रहे सेना के वाहन में इटारसी अस्पताल लाया गया है। जहां घायल का उपचार चल रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.