suspicious death : नाले के किनारे मिला महिला का शव, गले में बंधा है गमछा, हत्या की आशंका; इधर चलती बस में यात्री की हुई मौत

Woman's body found on the bank of a drain, a scarf is tied around the neck, there is a possibility of murder; The death of a passenger in a moving bus here

  • उत्तम मालवीय, बैतूल
    बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 35 वर्षीय महिला का शव मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। मृतिका के गले में गमछा बंधा है। जिससे उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। इधर बैतूल में बस में सवार एक यात्री की अज्ञात कारणों से मौत हो गई।

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक चिचोली थाना क्षेत्र के दूधिया गांव में चिखाल नाला के किनारे एक महिला का शव मिला है । जिसकी सूचना चिचोली पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही चिचोली टीआई अजय सोनी और पुलिस टीम के साथ ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए हैं।

    Accident : केरला एक्सप्रेस से गिरकर यात्री की मौत, कोयलारी गांव के पास की घटना; अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

    बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह कुछ ग्रामीण मंदिर जा रहे थे। उन्हें रास्ते में चिखाल नाला के किनारे पैर नजर आए। जब उन्होंने पास में जाकर देखा तो एक महिला का शव पड़ा था। महिला की शिनाख्त रामकला पति बिसन करोचे (35) साल के रूप में हुई है।

    Suicide : महिला ने अज्ञात कारणों से लगाई फांसी, बुजुर्ग का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

    चिचोली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जिस महिला की लाश मिली है उसके गले में कपड़ा बंधा हुआ है। जिससे हत्या की आशंका लग रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आ सकेगी।

    बस में सवार व्यक्ति की हुई मौत

    इधर बैतूल में एक करीब 55 वर्षीय व्यक्ति बैतूल बस स्टैंड से बस में सवार हुआ। वह दुनावा जाने के लिए बैतूल से छिंदवाड़ा जा रही बस में सवार हुआ। रास्ते में अज्ञात कारणों से उसकी मौत हो गई। इस पर अंबेडकर चौक बैतूल पर शव को उतार कर अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीएम के बाद ही मृत्यु की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

    40 वर्षीय महिला का शव मिला, क्षेत्र में सनसनी का माहौल

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.