Murder & Rape : चरित्र संदेह पर पत्नी का गला रेत कर हत्या : इधर चाचा ने किया भतीजी के साथ दुष्कर्म

Wife slit on character suspicion: Here uncle raped niece

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेत कर नृशंस तरीके से हत्या कर दी। पति को उसके चरित्र पर संदेह था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। वहीं साईंखेड़ा थाना क्षेत्र में एक चाचा द्वारा अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दोनों ही मामलों में एसपी ने मौका मुआयना किया है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना आमला के अंतर्गत आने वाले ग्राम जंबाडा में आज शाम करीब 4 बजे कंचन पति जितेंद्र पहाड़े (30) की उसके ही पति द्वारा चाकू से गला रेतकर निर्दयता पूर्वक हत्या की गई। बताया जाता है कि पति जितेंद्र मजदूरी का कार्य करता है। वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। उसी के चलते उसने यह कदम उठाया।

    Murder : युवक की पत्थर से सिर कुचल कर की हत्या, फिर पत्तों से ढंक कर छिपा दिया शव, पुराने विवाद को लेकर उठाया कदम, आरोपी गिरफ्तार

    घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक एवं प्रभारी एसडीओपी मुलताई पल्लवी गौर द्वारा किया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना प्रभारी आमला संतोष पंद्रे को विवेचना संबंधी उचित दिशा निर्देश दिए गए। इधर पुलिस द्वारा तत्परता पूर्वक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

    इधर साईंखेड़ा थाना क्षेत्र में एक रिश्ते के चाचा द्वारा अपनी नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार घटना 15 दिन पहले की है। 12 साल की नाबालिक लड़की अपने माता-पिता के साथ एक शादी में गई हुई थी। वहां से वह अपने माता-पिता और रिश्ते के चाचा के साथ बाइक पर घर वापस आ रहे थी।

    Rape : जंगल में ले जाकर छात्रा से दुष्कर्म, छह माह की है गर्भवती, ऐसे खुला राज फिर हुई एफआईआर, आरोपी गिरफ्तार

    रास्ते में कच्चा रास्ता मिलने पर आरोपी चाचा ने माता-पिता को उतार दिया। वह यह बोल कर गया कि बच्ची को छोड़कर वापस आ रहा है। इस बीच उसने नाबालिग के साथ रास्ते में दुष्कर्म किया। वापस आकर माता-पिता को भी ले गया। 15 दिन तक पीड़िता डरी-सहमी रही और उसने घरवालों को नहीं बताया। जब घर वालों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

    Gang Rape : 13 साल की मासूम का अपहरण कर 3 आरोपियों ने किया दुष्कर्म, इधर मानसिक विक्षिप्त से अप्राकृतिक कृत्य

    पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। आरोपी के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो का एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है। आज पुलिस अधीक्षक द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं परिजन एवं पीड़िता से चर्चा की गई। साथ ही साईंखेड़ा थाना प्रभारी को वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

    Murder : मारपीट करके फेंक दिया था आग में, पराली जलाने के विवाद को लेकर उतारा मौत के घाट, किसान की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.