fierce fire : घर में लगी आग, मकान सहित सब कुछ जलकर हुआ खाक, दमकल ने पाया आग पर काबू

Fire broke out in the house, everything including the house burnt down, the fire brigade found the fire under control

• विजय सावरकर, मुलताई
बैतूल जिले के प्रभातपट्टन ब्लॉक के ग्राम वंडली में बुधवार शाम को एक ग्रामीण के मकान में आग लग गई। आग लगने से मकान के साथ घर में रखा अनाज, कपड़े सब कुछ जल कर राख हो गए। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वंडली निवासी चिन्दू सिंग राठौड़ के मकान में बुधवार शाम 4 बजे के लगभग अज्ञात कारणों से आग लग गई। इस दौरान परिवार पूरा गांव में आयोजित कार्यक्रम में गया हुआ था। मकान में से धुआं उठने पर आग लगने का पता चला। ग्रामीणों ने घरों से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया था। आग पूरे मकान में फैल चुकी थी।

orgy of fire : पांच घंटे तक चला आग का तांडव, यदि थोड़ी भी लेट हो जाती दमकल तो मासोद गांव हो सकता था खाक

आग को फैलता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर नपाकर्मी राहुल और विजय बड़घरे फायर ब्रिगेड लेकर पहुचे। दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। चिन्दूसिंग राठौड़ ने बताया आग से 10 बोरे गेहूं, मक्का, सोयाबीन, कपड़े, बिस्तर, बर्तन सहित अन्य घरेलू सामग्री जलकर खाक हो गई है। यदि समय पर फायर ब्रिगेड नहीं पहुंचती तो आसपास के अन्य मकान भी आग की चपेट में आ जाते।

Fire : खेत में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जली चार एकड़ की फसल : थ्रेसर, भूसा और पाइप भी खाक

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.