Accident : नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने खाई 3 पलटी, तीन लोग घायल, एक की हालत गंभीर

High speed car overturned 3 on National Highway, three people injured, one in critical condition

  • विजय सावरकर, मुलताई
    बैतूल जिले के मुलताई शहर में नेशनल हाईवे (NH) पर जा रही तेज रफ्तार कार वीआईपी स्कूल के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। कार 3 पलटियां खाने के बाद वापस सड़क पर आकर खड़ी हो गई। घटना बुधवार दोपहर 3.30 बजे के दरमियान की है। हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से एक की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल रैफर किया है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार खरगोन जिले के ग्राम बेड़िया निवासी विष्णु पिता खुशहाल 32 साल, अजय पिता गोकुल प्रसाद 50 साल और सागर पिता अरविंद 21 साल मारुति सुजुकी रिट्ज़ कार से नागपुर से बैतूल की ओर जा रहे थे। हाईवे पर ग्राम थावरिया की सीमा में वीआईपी स्कूल के पास कार अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे डाले गए मुरम के ढेरों के ऊपर से चढ़कर 3 पलटी खाकर बीच हाईवे पर खड़ी हो गई।

    Accident on NH : नेशनल हाइवे पर खाई में गिरा टैंकर, ड्राइवर की मौत, रात 11 बजे की घटना, कटर से केबिन काटकर निकाला शव

    दुर्घटना में विष्णु की रीढ़ की हड्डी में, अजय के पैर में और सागर की पीठ में चोट आई है। घायलों को निजी एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों का इलाज कर विष्णु की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

    Death in accident : परासिया स्टेट हाइवे पर स्कूटी फिसलने से युवक की मौत, इधर नेशनल हाइवे पर कुत्ता बीच में आने से बाइक सवार घायल

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.