suicide : ट्रेन से कटकर युवक ने दी जान, आमला की घटना, जांच में जुटी पुलिस

The young man gave his life after being cut from the train, the incident of Amla, the police engaged in the investigation

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    बैतूल जिले के आमला शहर में बुधवार सुबह कमानी पुलिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर आरपीएफ एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त करने के बाद मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक युवक ने आत्महत्या की है। हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

    मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत की सूचना आरपीएफ और स्थानीय पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची और जांच शुरू की। जांच में युवक शहर के सोमवारी चौक निवासी पाया गया। आमला थाना एएसआई पंचम सिंह उइके ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे रेलवे कर्मचारियों ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आमला पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला पंजीबद्ध कर शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर शव की शिनाख्त में जुट गए।

    युवा दवा व्यवसाई ने अज्ञात कारणों से की आत्महत्या, घर में साड़ी के फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

    शिनाख्ती के दौरान पता चला कि युवक सोमवारी चौक निवासी अश्विन पिता धर्मराज भावसार है। युवक की शिनाख्त होते ही पुलिस मृतक के निवास पहुंची। जहाँ मृतक के भाई व पिता ने भी मृतक युवक की शिनाख्त की। पुलिस ने बताया कि युवक ने रात 2 से 3 बजे के बीच ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। बताया जाता है कि युवक किसी दुकान पर काम करता था।

    suicide : पति की मौत से महिला रहती थी परेशान, आखिर खुद भी फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    1 Comment
    Leave A Reply

    Your email address will not be published.