Illegal liquor confiscated : अवैध शराब विक्रेताओं पर बड़ी कार्रवाई, 60 हजार रुपये कीमत की 177 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त

Big action on illegal liquor sellers, 177 liters of English liquor worth 60 thousand rupees seized

◼️ सोनू सोनी, सारनी

बैतूल जिले के सारनी अनुभाग में नवागत एसडीओपी के पदस्थ होते ही अवैध शराब विक्रेताओं पर बड़ी कार्रवाई हुई है। इससे होटल संचालक खौफजदां हैं। सारनी, पाथाखेड़ा, शोभापुर और बगडोना में संचालित ढाबों व होटलों में संचालकों के द्वारा ग्राहकों को लुभाने के लिए अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है।

रात होते ही ढाबे और होटलों में शराब का मयखाना सज जाता है। शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित होने वाले ढाबों और होटलों में अवैध शराब परोसने का व्यापार तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिस पर कार्रवाई कर अंकुश लगाने का सिलसिला सारनी में पदस्थ नवागत एसडीओपी के द्वारा मंगलवार से शुरू कर दिया गया है।

illegal liquor business: दो स्थानों पर कार्रवाई, 19 हजार से ज्यादा की अवैध शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया कि एसडीओपी रोशन जैन के निर्देश पर क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचने वाले होटल, ढाबा पर पुलिस के द्वारा दबिश दी गई। जिसमें बगडोना में संचालित बंजारा होटल से 2 पेटी बीयर, 2 पेटी इंग्लिश शराब पुलिस ने जप्त की है। पुलिस ने बताया कि अंग्रेजी शराब बियर, रॉयल स्टेग, रॉयल चैलेंज कुल 177 लीटर शराब कीमती करीबन 60000 रुपये की जब्त की गई है। इस कार्यवाही में एएसआई आरबी कुमरे, श्रीकांत वर्मा, प्रधान आरक्षक एकानंद, शैलेन्द्र, आरक्षक गजानंद, दुर्गेश, अजय, शंभू की विशेष भूमिका रही।

रात होते ही होटल बन जाते हैं मयखाने

होटल और ढाबे रात होते ही मयखाने में तब्दील हो जाते हैं इनके संचालकों द्वारा ग्राहकों को लुभाने टेबल पर शराब परोसने का कार्य किया जाता है। जिसमें युवा पीढ़ी तेजी से इसकी ओर आकर्षित हो रही है। जिससे न सिर्फ उनका भविष्य खराब हो रहा है। बल्कि क्षेत्र का माहौल बिगड़ता जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.