Accident : दो हादसों में 4 लोग घायल, दो गंभीर घायल जिला अस्पताल रेफर ; दोनों हादसों में कार चालक ने बाइक को मारी टक्कर

Accident: 4 people injured in two accidents, two seriously injured refer district hospital: In both the accidents, the car driver hit the bike

  • विजय सावरकर, मुलताई
    बैतूल जिले के मुलताई क्षेत्र में मंगलवार को दो सड़क हादसे हुए। दोनों हादसे कार द्वारा बाइक को टक्कर मारने से हुए। इनमें 4 लोग घायल हो गए। जिनमें महिला समेत 2 लोग गंभीर हैं। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया है।

    मंगलवार दोपहर में ग्राम रतेड़ा कला निवासी मनीष पिता रमेश सिंह मर्सकोले (27 साल) पत्नी शोभा मर्सकोले (25 साल) और बहन बबीता मर्सकोले (20 साल) के साथ बाइक से रतेड़ा कला से ग्राम ताई खड़ा जा रहा था। नेशनल हाईवे पर ग्राम बिरुल बाजार चौराहे पर विपरीत दिशा से आ रही कार के चालक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी।

    टक्कर से तीनों बाइक से नीचे गिर गए। अज्ञात कार का चालक तीनों घायलों को अस्पताल लेकर आया और अस्पताल में छोड़ कर कार लेकर भाग गया। दुर्घटना में मनीष के हाथ में शोभा के पैर और गाल और बबीता के हाथ में चोट आई। शोभा की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

    दूसरे हादसे में मुलताई-आठनेर स्टेट हाईवे पर ग्राम चंदोराकला में कार की टक्कर से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्राम मासौद निवासी अनिल पिता नामा साहू (35 साल) बाइक से मुलताई से मासोद की ओर जा रहा था। स्टेट हाईवे पर ग्राम चन्दोराकला में विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात कार के चालक ने अनिल की बाइक को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल अनिल को इलाज के लिए अस्पताल लाया।अनिल के पैर में चोट होने पर उसका इलाज कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.