Parshuram Janmotsav : बैतूल में परशुराम जन्मोत्सव पर 3 मई को निकलेगी भव्य शोभायात्रा, सुबह होगी आरती

A grand procession will be held on May 3 on the birth anniversary of Parashuram in Betul, there will be morning aarti

बैतूल। शहर और जिले में इन दिनों भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में मंगलवार 3 मई को सुबह 9 बजे दत्त मंदिर सिविल लाइंस में भगवान दत्त की आरती, सुबह 10 बजे परशुराम मंदिर बडोरा में भगवान परशुराम जी की भव्य आरती होगी।

इसके बाद शाम 4 बजे से दुर्गा मंदिर कोठीबाजार से भगवान परशुराम की झांकियों से सुसज्जित भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। जिसका समापन माता मंदिर गंज पर होगा। परशुराम सेना ने समस्त ब्राह्मण स्वजनों से सहपरिवार इन कार्यक्रमों में शामिल होने की अपील की है।

उल्लेखनीय है कि जन्मोत्सव के कार्यक्रमों का शुभारंभ 1 मई से हो गया है। इसमें 1 मई रविवार सुबह 9 से दोपहर 1 बजे तक जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसी दिन शाम 4 बजे से महिला मातृशक्ति की ओर से जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इसमें कलश सज्जा, पूजा आरती सज्जा, रंगोली प्रतियोगिता एवं अन्य कार्यक्रम आयोजित किए गए। आज 2 मई सोमवार को सुबह 8 बजे हमलापुर में तरूण वैद्य के नेतृत्व में पौधारोपण किया गया। इन आयोजनों में बड़ी संख्या में सामाजिक बंधु शामिल हुए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.