Accident : खेड़ली बाजार मार्ग पर पलटा ऑटो, पांच लोग हुए घायल, कैटरिंग का काम करने जा रहे थे घायल

Auto overturned on Khedli Bazar road, five people injured, were going to do catering work.

◾विजय सावरकर, मुलताई
बैतूल जिले के मुलताई क्षेत्र में खेड़ली बाजार मार्ग से सवारियों को भरकर जा रहा ऑटो चालक के नियंत्रण खो देने से पलट गया। सोमवार शाम में मार्ग पर स्थित टेमझिरा जोड़ के पास हुई दुर्घटना में ऑटो में सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

मुलताई निवासी ऋषि ठाकुर ने बताया कि ऑटो में सवार होकर मुलताई से ग्राम टेमझिरा में आयोजित शादी समारोह में कैटरिंग का काम करने जा रहे थे। टेमझिरा जोड़ के पास मोड में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ऑटो में सवार मुलताई निवासी सुनीता प्रजापति, कविता प्रजापति, रीना प्रजापति, ऋषि ठाकुर और ग्राम चौथिया निवासी सूरज धुर्वे घायल हो गए।

ग्राम सोनोली निवासी सुदीप बोड़खे ने बाइक से दो घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। इसके अलावा मार्ग से गुजर रहे एक ऑटो ने अन्य घायलों को देखा तो सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घायलों ने बताया कि ऑटो ड्राइवर तेज वाहन चला रहा था।

मार्ग में मोड़ पर चालक के नियंत्रण खो देने से ऑटो पलट गया। दुर्घटना में घायल सूरज, कविता को हाथ में, सुनीता बाई को कमर, पैर, ऋषि को पैर में और रीना को मुंह और नाक पर चोट आई है। जिनका उपचार सरकारी अस्पताल में किया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.