cctv footage : इत्मीनान से पानी की मोटर चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी फुटेज में साफ आ रहे नजर, भाजयुमो नेता के घर बोला धावा

Thieves stole a motor of water leisurely, clearly visible in the CCTV footage, raided the house of BJYM leader

• उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल जिले के मुलताई नगर में बीती रात अज्ञात चोरों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता के घर धावा बोल दिया। वहां से चोर मोटर पंप चोरी कर ले गए। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें चोर मोटर ले जाते हुए साफ नजर आ रहे हैं। उन्होंने पुलिस से शिकायत कर चोरों को पकड़ने की मांग की है। नीचे वीडियो में देखें मोटर पंप ले जाते हुए चोर..👇

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजयुमो के मुलताई नगर मंडल अध्यक्ष लोकेश यादव के घर से अज्ञात चोरों ने रात में मोटर पंप चोरी कर लिया। यह चोर चोरी करते हुए एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। जिसमें दिख रहा है कि चोर लोकेश यादव के निर्माणधीन मकान में घुस जाते हैं और मोटर पंप चोरी करके ले जाते हैं।

CCTV footage: थोड़ी देर खड़े रहकर लिया आसपास का जायजा और फिर तेजी से साइकिल लेकर भागा चोर, कैमरे में हुआ कैद

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। इससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इस मामले में तो सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। भाजपा नेता लोकेश यादव ने बताया कि ताप्ती वार्ड में उनका मकान बन रहा है। जिसकी तराई के लिए उनके द्वारा मोटर पंप मकान में रखा गया था। जिसे इन दो चोरों ने चोरी कर लिया। लोकेश यादव ने पूरे मामले की शिकायत मुलताई पुलिस से करते हुए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं। उन्होंने चोरों को पकड़ने की मांग की है।

cctv footage : वीडियो में देखें किस तरह आराम से चोरी को अंजाम दे रहे आरोपी, सीसीटीवी में हुए कैद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.