Accident : अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक घंटे तड़पता रहा युवक, अस्पताल लाने पर तोड़ा दम

Unknown vehicle hit, the young man was suffering for an hour, died after being brought to the hospital

बैतूल। जिले के मुलताई क्षेत्र में जाम से नंदबोही के रास्ते पर अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया। इधर घायल सड़क पर लगभग एक घंटे तक तड़पता रहा। लोगों ने जब घायल को देखा तो इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। जिसके बाद उसे मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मारूड खापा निवासी जितेंद्र पुत्र परसराम कवड़ेती (23) शनिवार की शाम को ग्राम नंदबोही अपनी बहन को उसके ससुराल छोड़ने गया था। रविवार की सुबह 10 बजे वह बहन के घर से बाइक से वापस मारूड खापा आने के लिए निकला। इसी बीच जाम के समीप एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

भीषण हादसा : बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे पर कार और ट्रक में भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, पांच घायल

टक्कर के बाद जितेंद्र मौके पर लगभग एक घंटा तड़पता रहा। रास्ता सुनसान होने से किसी को इस एक्सीडेंट की सूचना नहीं मिली। बाद में जब लोग उस रास्ते से गुजरे तो उन्होंने घायल को देखा। जिसके बाद एक राहगीर द्वारा जितेंद्र के जीजा को एक्सीडेंट होने की सूचना दी गई। जितेंद्र का जीजा मौके पर पहुंचा और जितेंद्र को एक प्राइवेट वाहन से मुलताई के सरकारी अस्पताल लाया। जहां उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई।

Accident : बैतूल-परासिया स्टेट हाइवे पर मकान में घुसा ट्रक, मेहकार गांव की घटना, देखें कितना हुआ नुकसान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.