death in swimming pool : स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत, बैतूल की घटना, चार बहनों का था इकलौता भाई

Child dies due to drowning in swimming pool, incident of Betul, only brother of four sisters

बैतूल। बैतूल शहर के विवेकानंद वार्ड में स्थित बीआरसी क्लब के स्विमिंग पूल में डूबने से शुक्रवार शाम को एक बच्चे की मौत हो गई। मृत बालक चार बहनों का इकलौता भाई था। हादसे की जानकारी मिलने के बाद से परिवार के लोग सदमे में हैं। बच्चे का पीएम शनिवार सुबह किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्रीनसिटी बैतूल निवासी विनय पिता संजय खातरकर (14) आज बीआरसी क्लब स्थित स्विमिंग पूल में तैरने गया था। इस बीच उसकी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। बच्चे के डूबने की खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे।

warrant : पेशी पर नहीं हो रहा था हाजिर, कोर्ट के आदेश पर राशि भी नहीं की अदा, जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, पुलिस ने किया पेश

परिजन और क्लब के स्टाफ डूबे बच्चे को निकालकर तत्काल अस्पताल पहुंचे। वहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जाता है कि विनय लिटिल फ्लावर स्कूल में पढ़ता था। विनय की मौत की खबर से परिवार में मातम छा गया है। परिजनों का बिलख बिलख कर बुरा हाल हो गया है।

घटना की सूचना मिलने पर परिचित और शुभचिंतक भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे। इधर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.