MP Board Result : प्रदेश की मेरिट लिस्ट में आई मेधावी छात्रा दीक्षा पंवार का इंटरव्यू, सुनें कैसे पाई दीक्षा ने यह ऐतिहासिक उपलब्धि….

भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है मेरिट में आई छात्रा दीक्षा, ऑनलाइन पढ़ाई करके हासिल की सफलता

The interview of Diksha Panwar, a meritorious student who came in the merit list of the state, hear how Diksha achieved this historic achievement.

▪️ उत्तम मालवीय, बैतूल
शुक्रवार को घोषित बोर्ड परीक्षा के परिणामों में प्रदेश की प्रावीण्य सूची में आई जिले की होनहार छात्रा दीक्षा पिता रेवाराम पंवार भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है। इसके लिए वह जेईई की तैयारी कर रही है। अपनी सफलता को लेकर दीक्षा का कहना है कि वह प्रदेश की मेरिट लिस्ट में आने के लिए नियमित रूप से और मन लगाकर पढ़ाई करती थी। सुबह-शाम दोनों ही समय वह पढ़ाई करती थी।

State level merit list : बैतूल की दीक्षा ने पाया प्रदेश की प्रवीण्य सूची में 10 वां स्थान, एक्सीलेंस स्कूल की है छात्रा, खापा बानूर की निवासी

इसके अलावा जो पढ़़ती थी, उसका रिवीजन भी करती थी। दीक्षा के अनुसार पढ़ाई और इस सफलता में उसे सभी का सहयोग प्राप्त हुआ। कोरोना के चलते स्कूल बंद रहने और पढ़ाई प्रभावित होने की भरपाई दीक्षा ने ऑनलाइन और डिजीलेप से पढ़ाई करके की। नीचे दिए वीडियो में सुनिएं दीक्षा की सफलता की कहानी, उसी की जुबानी…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.