छत्तीसगढ़ के युवक से दरिंदगी : बदमाशों ने रोककर मांगे रुपए, नहीं दिए तो पेट्रोल डालकर जलाया, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Violence against the youth of Chhattisgarh: The miscreants stopped and demanded money, if not given, then burnt by pouring petrol, hospitalized in critical condition

बैतूल। बैतूल में लूट की घटना को अंजाम नहीं दे पाने से बौखलाए बदमाशों द्वारा छत्तीसगढ़ (CG) के एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने का समसनीखेज मामला सामने आया है। आग में बुरी तरह से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान लेकर तहरीर कोतवाली थाने भेजी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि करीब 10 से 11 बजे के बीच राजू सिंह पिता गोपाल सिंह (27) निवासी डूंगरिया (छत्तीसगढ़) बारस्कर कॉलोनी से होते हुए बस स्टैंड जा रहा था। इसी बीच बारस्कर कॉलोनी में उसे तीन युवकों ने रोका और रुपए मांगे। राजू के पास रुपए नहीं होने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट कर कर उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। आग में गंभीर रूप से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। राजू ने बताया कि वह ट्रक से बैतूल आया था और बस स्टैण्ड जा रहा था। उसी दौरान उसे रोककर घटना को अंजाम दे दिया गया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक नशे की हालत में थे। इस संबंध में अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि युवक के बयान दर्ज कर तहरीर कोतवाली भेज दी है। आगे की जांच कोतवाली पुलिस करेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.