Attack : रेलवे माल गोदाम में चोरों का धावा, रोकने पर सुरक्षाकर्मी को मारा चाकू, गंभीर हालत में कराया अस्पताल में भर्ती

Thieves storm into railway goods warehouse, stabbed the security personnel on stopping, hospitalized in critical condition

• सचिन जैन, बैतूल
बैतूल रेलवे स्टेशन के माल गोदाम पर बीती रात 11 से 12 के बीच तीन-चार चोरों ने धावा बोला और चोरी का प्रयास किया। इस बीच एक सुरक्षाकर्मी के रोकने पर सुरक्षाकर्मी पर चाकू और डंडों से उन्होंने वार किया। घटना में सुरक्षा कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर घटनास्थल पर आरपीएफ और जीआरपी का बल पहुंचा। उससे पहले चोर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे माल गोदाम के प्लेटफार्म पर बड़ी मात्रा में गेहूं रखा हुआ है। जहां रात 11 से 12 बजे के बीच तीन-चार चोरों ने धावा बोल दिया। जब सुरक्षाकर्मी प्रमोद हातिया ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उस पर एक चोर ने चाकू से पेट पर वार कर दिया। वहीं दूसरे ने डंडे से सिर पर वार कर दिया। जिसके चलते सुरक्षाकर्मी प्रमोद बुरी तरह घायल हो गया। इस बीच सुरक्षा कर्मी के अन्य साथी वहां पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना तुरंत आरपीएफ और जीआरपी को दी।

सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और चोरों को ढूंढने का प्रयास किया। हालांकि तब तक चोर वहां से फरार हो चुके थे। सुरक्षाकर्मी को तत्काल बैतूल जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। गंज थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश जारी कर दी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.