oil thief caught : जाइलो कार से करते थे ट्रांसफार्मर के ऑयल की चोरी, चार आरोपी गिरफ्तार, मुरैना के हैं रहने वाले

Xylo used to steal transformer oil from car, four accused arrested, residents of Morena

  • नवील वर्मा, शाहपुर
    बैतूल जिले के शाहपुर क्षेत्र में ट्रांसफार्मरों से ऑयल चुराने वाले चोर गिरोह को पकड़ने में शाहपुर पुलिस को सफलता मिली है। पकड़े गए आरोपी मुरैना के रहने वाले हैं। आरोपी बकायदा जाइलो कार में कुप्पियां लेकर चलते थे और ऑयल चुराते थे। उनके पास से 440 लीटर ट्रांसफार्मर का चोरी गया ऑयल जब्त किया है। जिसकी कीमत 52800 रुपए हैं।

    पुलिस ने बताया कि थाना शाहपुर में दर्ज धारा 379 और 136 विद्युत अधिनियम 2003 के अपराध में आरोपी तलाश के दौरान मुखबिर सूचना मिली कि चार लोग एक जाइलो कार से सुहागपुर ढाना तरफ से शाहपुर आ रहे हैं। जिनकी गाड़ी में आयल की कुप्पियां हैं।

    सूचना पर रेलवे पुलिया के नीचे बरबतपुर पर घेराबंदी कर जायलो वाहन क्रमांक एमपी-06/सीए-2268 को रोक कर चेक किया। जिसमें गाड़ी के अंदर आयल की कुप्पिया पाई गई। गाड़ी में बैठे लोगों से नाम पता पूछने पर अपना नाम धरम सिंह पिता गोपाल सिंह कुशवाह, जीतू पिता मंटू कुशवाह, छोटू पिता गोकुल कुशवाह और मनोज पिता पान सिंह कुशवाह सभी निवासी कांसपुरा थाना जौरा जिला मुरैना का होना बताया।

    ऑयल के संबंध में पूछताछ करने पर 24 अप्रैल की रात्रि में चारो दोस्तों के द्वारा शाहपुर से भौरा के बीच हाइवे से लगे खेत में ट्रांसफार्मर के निचले हिस्से को लोहे काटने की आरी से काटकर पाइप से प्लास्टिक की कुप्पियो में भरकर चोरी करना स्वीकार किया। जिनसे मौके मेमो, जप्ती एवं गिरफ्तारी की गई। बाद में बताए स्थान की तस्दीक की गई। आरोपियों से कुल 8 कुप्पियों में 440 लीटर ट्रांसफार्मर का चोरी गया ऑयल कीमत 52800 रुपए का बरामद हुआ है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.