Accidents : खेत जा रहे वृद्ध को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत : इधर छत से गिर कर गई दो लोगों की जान

Tractor hit the old man going to the farm, died on the spot: two people died after falling from the roof here

  • लवकेश मोरसे, दामजीपुरा
    बैतूल जिले के मोहदा थाना अंतर्गत ग्राम नहरपुर में सोमवार की रात में खेत जा रहे बुजुर्ग को अज्ञात ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इससे वृद्ध की मौत हो गई। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। दूसरी ओर जिला मुख्यालय के समीप 2 अलग-अलग मामलों में छत से गिरने से एक वृद्ध और एक युवक की मौत हो गई।

    ग्राम नहरपुर निवासी फरियादी रामसिंग पिता मोड्डी इवने ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पिताजी मोड्डी और मां मिंदो बाई रात करीब 8 बजे अपने घर से पैदल खेत जा रहे थे। वे नहरपुर जोड़ से थोड़ा आगे चिल्लौर-दामजीपुरा रोड पर पहुंचे ही थे कि कामोद से चिल्लौर की ओर से बहुत तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ने मेरे पिता मोड्डी पिता चमरू इवने (73) को टक्कर मार दी। जिससे मेरे पिताजी की मौके पर ही मौत हो गई।

    रात में कोई साधन नहीं होने से परिजन तत्काल पुलिस को सूचना नहीं दे पाए। दूसरे दिन फरियादी की रिपोर्ट पर मोहदा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। प्रधान आरक्षक चंद्रकांत परते ने बताया कि फरियादी रामसिंह के द्वारा एफआइआर कराई गई है। पुलिस टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर की जांच में जुटी है।

    छत से गिर कर युवक और वृद्ध की मौत

    बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो लोग रात में छत से गिर गए। इससे दोनों की मौत हो गई। बैतूल बाजार पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बडोरा निवासी कमलेश पवार पिता बालाराम (38) सोमवार की रात छत पर सोया था। युवक रात में छत से नीचे गिर गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का मंगलवार जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

    दूसरा हादसा ग्राम सेहरा में हुआ। यहां रामजी पिता छन्नू (60) छत पर सोया था। इस दौरान रात में छत से सीधे नीचे गिर गया। परिजनों ने उपचार के लिए वृद्ध को जिला अस्पताल भर्ती किया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों घटनाओं में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

    Humanity : दो घंटे तक घायल अवस्था में हाईवे पर पड़ा रहा बाइक सवार युवक, भाजपा नेताओं ने पहुंचाया अस्पताल

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.