robbery in train : मदुरई एक्सप्रेस के एसी कोच से महिला का पर्स लूट कर भागा बदमाश, पर्स में थे एक लाख रुपए और मोबाइल

The miscreant ran away after robbing the woman's purse from the AC coach of Madurai Express, one lakh rupees and mobile were in the purse

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    रेलगाड़ियों में वैसे एसी कोच को यात्रा और सुरक्षा के लिहाज से सबसे सुरक्षित माना जाता है, लेकिन कुछ शातिर बदमाश इनमें भी करामात दिखा जाते हैं। ऐसे ही एक मामले में पांढुर्ना और मुलताई रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन नंबर 12651 (मदुरई एक्सप्रेस) से एक महिला यात्री का पर्स और मोबाइल लूटे जाने का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत के बाद जीआरपी लुटेरे की तलाश कर रही है।

    इस संबंध में महिला यात्री के पति फरियादी जमीरुद्दीन पिता जमालुद्दीन (64) निवासी पूर्वी सरोस, जिला हमीदपुर उप्र ने जीआरपी थाना भोपाल में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी पत्नी मदुरई एक्सप्रेस से विगत दिनों एसी कोच बी-5 में बर्थ क्रमांक 71 पर यात्रा कर रही थी। इस बीच पांढुरना और मुलताई स्टेशन के बीच महिला का पर्स अज्ञात लुटेरा छीन कर चलती ट्रेन से उतरकर भाग गया।

    पर्स में एक लाख रुपए नकद, सैमसंग गैलेक्सी मोबाइल, आधार कार्ड, परिचय पत्र, घर की चाबी, चश्मा सहित उपयोग के जरूरी सामान थे। ट्रेन के भोपाल पहुंचने पर जीआरपी को शिकायत की गई। घटना की डायरी भोपाल जीआरपी से आमला आई। आमला जीआरपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार डायरी प्राप्त होने पर आमला जीआरपी थाना में अज्ञात लुटेरे के खिलाफ धारा 392 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

    गौरतलब है कि हाल ही में पातालकोट एक्सप्रेस से बैतूल और आमला स्टेशन के बीच चौरई निवासी एक कर्मचारी आनंद पंडित का लैपटॉप, मोबाइल और अन्य जरूरी दस्तावेज भी अज्ञात चोरों ने उड़ा दिए थे। इस मामले की शिकायत छिंदवाड़ा में की गई है। लगातार चोरियों की घटनाओं से यात्रियों में डर बनने लगा है।

    theft in train : चलती ट्रेन से उड़ाए लैपटॉप और मोबाइल, बैतूल और आमला के बीच की घटना, जीआरपी थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    1 Comment
    1. […] robbery in train : मदुरई एक्सप्रेस के एसी कोच से महिला का पर्स लूट कर भागा बदमाश, पर्स में थे एक लाख रुपए और मोबाइल […]

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.