Arrested : युवक पर फायर करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इसलिए चलाई थी गोली, दो फरार आरोपियों की जारी है तलाश

Two accused who fired at the youth were arrested, that's why the bullet was fired, the search for two absconding accused is going on

बैतूल। जिले के बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सेलगांव में युवक पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को बैतूल बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से एक कट्टा भी बरामद किया है। दोनों आरोपियों को शनिवार को न्यायालय पेश किया है। इस मामले में अभी दो आरोपी फरार हैं। जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

बैतूल बाजार टीआई एबी मर्सकोले ने बताया कि 19 अप्रैल की सुबह को ग्राम सेलगांव में अशोक पिता कुंदा कवड़े (35) पर बोलेरो में सवार होकर आए अज्ञात लोगों ने फायर कर दिया था। युवकों द्वारा तीन फायर किए गए, जिसमें से एक गोली अशोक के सीने से छूकर निकल गई थी।

अशोक ने गोली चलाने वाले आरोपियों की पहचान का दावा किया था। फरियादी द्वारा बताए अनुसार पुलिस ने घेराबंदी कर सदर निवासी सागर बसई और भयावाड़ी निवासी सुजीत को हिरासत में लिया और पूछताछ की गई। टीआई श्री मर्सकोले ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने गोली चलाने की घटना को स्वीकार किया है।

गोली सागर ने चलाई थी, जिसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस ने गोलीकांड में कुल 4 लोगों पर धारा 307 का मामला दर्ज किया था। इनमें से दो आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं। शेष दो फरार हैं। उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों को शनिवार को न्यायालय पेश किया गया।

गाड़ी तेज भगाने को लेकर हुआ था विवाद

टीआई श्री मर्सकोले ने बताया कि गाड़ी तेज भगाने को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में गोली चलने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच कुट्टन के पास से आरोपी तेज गति से वाहन दौड़ा रहे थे। इस बात को लेकर कुट्टन और आरोपियों के बीच विवाद हो गया।

इस बीच अशोक भी आ गया। आरोपियों ने कट्टा निकालकर फायर कर दिया और गोली अशोक के सीने में जा लगी। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब ठेकेदार के आदमी हैं। यह शराब पकड़ने के लिए क्षेत्र में घूमते हैं।

Fire : युवक पर किए 3 फायर, एक गोली सीने में लगी, घायल को कराया जिला अस्पताल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.