बारात में बवाल : दूल्हे के पिता का सिर फोड़ा, महिला भी घायल, बच्चों के विवाद से बढ़ा विवाद

Ruckus in the procession: The groom's father's head was broken, the woman was seriously injured, the dispute escalated due to the children's dispute.

  • उत्तम मालवीय, बैतूल
    बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र के एक गांव में हो रही शादी में गुरुवार रात बवाल हो गया। बारात में नाचने को लेकर हुए बच्चों के विवाद में बड़े भी कूद गए और फिर सिर फुटौवल की स्थिति बन गई। मारपीट की घटना में एक महिला घायल हो गई वहीं दूल्हे के पिता का सिर फूट गया है। लहुलूहान हालत में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को शाहपुर के पतौवापुरा चौकी मोहल्ले से चिचोली थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम रातामाटी में रामदास विश्वकर्मा के घर बारात गई थी। यहां पर बारात के पहुंचने के बाद नाचने के दौरान बच्चों में झगड़ा हो गया। इसी दौरान रातामाटी के कुछ बच्चे बारात में गए कुणाल को घेरकर उसकी पिटाई करने लगे। इसी दौरान कुणाल की मां ने मौके पर पहुंचकर सभी बच्चों को अलग-अलग किया। इसके साथ ही जो बच्चा कुणाल को पीट रहा था, उसे एक चांटा मार दिया।

    बारात में आई महिला द्वारा ग्राम के बच्चे को चांटा मारने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। इस पर देखते ही देखते स्थानीय ग्रामीण लाठी लेकर बारातियों पर टूट पड़े। इस दौरान उन्होंने कुणाल की मां सहित बीचबचाव करने के लिए पहुंचे दुल्हे के पिता का भी सिर फोड़ दिया। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा की गई पिटाई से बारात में दहशत व्याप्त हो गई।

    दहशतजदां ग्रामीणों ने तत्काल डायल 100 को फोन लगाया। जिसके बाद लहुलूहान हालत में दूल्हे के पिता नर्मदा प्रसाद पिता बाबूलाल विश्वकर्मा और घायल महिला को चिचोली अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद शांत कराया। पुलिस के जाने के बाद विवाह संपन्न हुआ। इधर पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.