केबिल चोर को पकड़ने गई थी पुलिस, घर में मिली 65 लीटर कच्ची शराब, चोरी की दो बाइक भी जप्त

The police had gone to catch the cable thief, 65 liters of raw liquor found in the house, two stolen bikes were also seized

  • विजय सावरकर, मुलताई
    केबिल चोरी के मामले में शामिल आरोपी को पकड़ने के लिए गई पुलिस को आरोपी के घर से जहां अवैध रूप से बेचने के लिए संग्रहित कर रखी कच्ची शराब मिली। वहीं पुलिस ने आरोपी के पास दो चोरी की बाइक भी जप्त की है।

    मामला यह है कि बीते दिनों नगर के निवासी किसान गोलू उर्फ प्रमोद डोंगरदिए के खेत के कुएं में मोटर में लगा 50 फीट केबल चोरी हो गया था। किसानों ने राजीव गांधी वार्ड निवासी जितेंद्र पिता गोविंद पवार को केबिल चोरी करते हुए देख लिया था।

    इस स्थिति में किसान प्रमोद डोंगरदिए ने पुलिस थाने में जितेंद्र पर केबिल चोरी का आरोप लगाते हुए नामजद शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र पिता गोविंद पवार के खिलाफ केबिल चोरी का केस दर्ज किया था और आरोपी की खोजबीन कर रही थी।

    गुरुवार रात में पुलिस टीम ने जितेंद्र पवार के राजीव गांधी वार्ड में आरा मशीन के पास स्थित घर पर दबिश दी। दबिश के दौरान घर की छपरी में अवैध रूप से संग्रहित कर रखी 65 लीटर कच्ची शराब बरामद की। वहीं पुलिस की पूछताछ में जितेंद्र के बाइक चोरी की घटनाओं में भी शामिल होने का खुलासा हुआ।

    जितेंद्र ने बीते 19 अप्रैल को ग्राम कामथ में शादी में शामिल होने आए महाराष्ट्र के मोर्शी निवासी वासुदेव पाटणकर की बाइक और 15 अप्रैल की रात में साईंखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम परतापुर निवासी शिवशंकर गड़ेकर के घर के सामने से यामाहा बाइक चोरी करना कबूल किया।

    बीते 19 फरवरी को दोपहर में जितेंद्र नारियल खरीदने के लिए महावीर वार्ड निवासी शुभम पिता सुधाकर जैन की दुकान पर पहुंचा था। दुकान संचालक शुभम को चकमा देकर गल्ला पेटी लेकर भाग गया था। गल्ला पेटी में लगभग 7 हजार रुपए रखे थे। इस घटना की रिपोर्ट शुभम जैन ने पुलिस थाने में की थी।

    युवक के खिलाफ दर्ज हुए 5 केस

    केबिल चोरी करने वाले आरोपी जितेंद्र पिता गोविंद पवार के खिलाफ जहा बाइक चोरी के पृथक पृथक दो केस दर्ज हुए हैं। वहीं केबिल चोरी और दुकान से रुपयों से भरी गल्ला पेटी चुराने के मामले में भी पृथक-पृथक दो चोरी के केस दर्ज हुए हैं। साथ ही घर में अवैध रूप रखी कच्ची शराब बरामद होने के चलते आबकारी एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र पिता गोविंद पवार निवासी राजीव गांधी वार्ड को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.