Bear attacks continue : अब चिखलाजोडी में किया रीछ ने ग्रामीण पर हमला, इलाज के बाद जिला अस्पताल किया रैफर

Now the bear attacked the villager in Chikhlajodi, after treatment referred to the district hospital

  • मनीष राठौर, भैंसदेही
    बैतूल जिले की भैंसदेही रेंज में रीछ (भालू) का आतंक और हमले लगातार जारी है। रविवार को दो गांवों में चार ग्रामीणों पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी किए जाने के बाद सोमवार को चिखलाजोडी गांव में एक ग्रामीण पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घायल ग्रामीण का भैंसदेही में इलाज कराने के बाद जिला अस्पताल बैतूल रेफर किया गया है।

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक चिखलाजोडी निवासी भादू कोरकू आज सुबह अपने खेत पर था। इसी बीच वहां पहुंची रीछ ने उस पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। भादू ने संघर्ष कर किसी तरह खुद को बचाया। परिजनों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। इसके बाद वनकर्मी मौके पर पहुंचे। परिजन और वनकर्मी घायल भादू को भैंसदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए।

    bear attack : घर के बाहर सो रहे ग्रामीणों पर रीछ का हमला, चार लोगों को किया जख्मी, दो गांवों में मचाया आतंक, रेस्क्यू टीम पहुंची

    वहां प्राथमिक उपचार कर उसे जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया है। उल्लेखनीय है कि कल सुबह सिवनी और सिहार गांव में भालू ने चार लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। क्षेत्र में भालू के लगातार हो रहे हमलों से ग्रामीणों में खासी दहशत है।