Art & Culture: भीलट बाबा मेले में लिंगो जंगो डांस और झूले दाई ग्रुप के कलाकारों ने दी शानदार प्रस्तुति, नृत्य देख वाहवाह कर उठे दर्शक

The artists of Lingo Jango Dance and Jhule Dai Group gave a splendid performance at Bhilat Baba Fair


• युनुस खान, दामजीपुरा
गोंडवाना महासभा के तत्वावधान में आदिवासी गोंडवाना कोया पुनेम के 14 वें वर्ष के उपलक्ष्य में जय श्री भीलट बाबा मेले का आयोजन किया गया। लिंगो जंगो डांस ग्रुप और झूले दाई ग्रुप के कलाकारों ने नृत्य की एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। इन प्रस्तुतियों को देखकर लोग भी वाहवाह कर उठे। दर्शकों ने इस पूरे आयोजन का जमकर लुफ्त उठाया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामा काकोड़िया, सरवन परते, श्रीमती उषा देवी चौहान, मेला अध्यक्ष गोटूराम मर्सकोले, मदनलाल परते, मनहोरी मर्सकोले, द्वारकानाथ उइके, रामलाल काकोड़िया, नंदलाल इरपाचे, मनीराम कवड़े की मौजूदगी में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

देखें वीडियो… Dance with Sword : अब भाजपा जिलाध्यक्ष का दिखा नया अंदाज, हाथों में तलवार लिए जमकर किया डांस

कार्यक्रम का शुभारंभ जय बड़ा देव की पूजा अर्चना कर किया गया।लिंगो जंगो झिरना दादू डान्स ग्रुप एवं झूले दाई ग्रुप महतपुर आस्टी के कलाकारों के द्वारा शानदार प्रस्तुतियां दी गई।जिसमे कलाकारों को प्रोत्साहित राशि देकर उनकी हौसला अफजाई की गई। कार्यक्रम का आनंद लेने आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।