कन्हड़गांव के दिलीप धुर्वे बने ‘असली हीरो’, सीएम ने की सराहना, कलेक्टर-एसपी ने किया सम्मानित, किया था यह विशेष काम

Dilip Dhurve of Kanhargaon became the 'real hero' CM appreciated, Collector-SP honored, did this special work

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    बैतूल जिले के आमला ब्लॉक के छोटे से ग्राम कन्हड़गांव के 20 वर्षीय दिलीप धुर्वे अचानक खासी चर्चा में आ गए हैं। पुलिस मुख्यालय ने जहां उन्हें ‘असली हीरो’ के रूप में चयनित किया है वहीं शनिवार को वीडियो कांफ्रेंस में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी उनकी प्रशंसा की। इसके साथ ही कलेक्टर अमनबीरसिंह बैंस एवं पुलिस अधीक्षक बैतूल ने उन्हें मुख्यमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित प्रशंसा पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

    अब आप सभी यही सोच रहे होंगे कि आखिर दिलीप पिता भैयालाल धुर्वे ने आखिर किया क्या है जो उन्हें ‘असली हीरो’ के रूप में चुना गया और खुद मुख्यमंत्री तक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। दरअसल दिलीप धुर्वे ने आमला थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग अपहृता की तलाश और बरामद करने में खुद आगे आकर पुलिस की मदद की थी। गुमशुदा को दस्तयाब करने में उनकी मुख्य भूमिका रही।

    भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी घोषित : चार-चार उपाध्यक्ष और मंत्री सहित 21 पदाधिकारी किए गए नियुक्त

    यही कारण है कि पुलिस मुख्यालय ने उन्हें ‘असली हीरो’ के रूप में चयनित किया है। आज मुख्यमंत्री श्री सिंह ने जब सभी जिलों के कलेक्टर-एसपी की वीडियो कांफ्रेंस ली तो उन्होंने भी दिलीप धुर्वे की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। इसके पश्चात दिलीप धुर्वे को कलेक्टर-एसपी द्वारा मुख्यमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।

    Cleanliness Campaign : बैठक में साफ-सफाई पर हुई चर्चा और फिर झाड़ू लेकर जुट गए, गांव की गलियां हो गईं चकाचक

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.