suspicious death : एक और शव मिला, हत्या का संदेह, सिर पर हैं चोट के निशान, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Another body found, suspected of murder, there are injury marks on the head, police are waiting for PM report

 

  • उत्तम मालवीय, बैतूल
    बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे 69 पर रविवार को एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जिसकी शिनाख्त हो गई है। फिलहाल इसे हत्या और दुर्घटना दोनों पहलुओं से जांच की जा रही है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली बैतूल थाना क्षेत्र की पाढर पुलिस चौकी क्षेत्र के तहत नेशनल हाइवे पर मुल्ला पेट्रोल पंप के पास नाली में एक अज्ञात व्यक्ति के लाश पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भेजा है। मृतक की शिनाख्त बैतूल के जयप्रकाश वार्ड निवासी 35 वर्षीय अमरसिंग पिता गमरसिंग के रूप में हुई है।

    पाढर चौकी प्रभारी हाकमसिंह के अनुसार मृतक के सिर के पीछे चोट के निशान हैं। जबकि उसके दोनों पैरों पर घसीटने के निशान दिखाई पड़ रहे हैं। मृतक वहां कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है।

    इधर टीआई अपाला सिंह ने बताया कि मृतक की मौत के संबंध में दुर्घटना और हत्या दोनों पहलुओं से जांच की जा रही है। कुछ प्वाइंट ऐसे नजर आ रहे हैं जिनसे मामला संदेह के दायरे में हैं, लेकिन फिलहाल स्पष्ट कुछ नहीं कहा जा सकता। पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति साफ होगी। फिलहाल मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.