Video Dhaman Rescue : बैतूल की बैंक में निकला धामन सांप, कर्मचारियों में मचा हड़कंप, सर्प मित्र ने चंद पलों में किया काबू

Dhaman snake came out in the bank of Betul, there was a stir among the employees, the snake friend controlled in a few moments

  • उत्तम मालवीय, बैतूल
    बैतूल शहर के गंज क्षेत्र में स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र की शाखा में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब बैंक में एक धामन सांप नजर आया। उस समय तक ग्राहक बैंक में नहीं पहुंचे थे, केवल कर्मचारी ही आए थे।

    धामन सांप की मौजूदगी को देखते हुए कर्मचारियों ने तत्काल ही इसकी खबर सर्प मित्र जमाल खान को दी। उन्होंने बैंक पहुंचकर कुछ ही देर में धामन का रेस्क्यू किया। इसके बाद सुरक्षित जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। सर्पमित्र द्वारा धामन को पकड़ लिए जाने के बाद कर्मचारियों ने इत्मीनान से उसे देखा और उसकी लंबाई देखकर कर्मचारियों के भी रोंगटे खड़े हो गए।

    कार्यालयीन समय शुरू होने के बाद बैंक में बड़ी संख्या में ग्राहक रहते हैं। ऐसे में तब यदि धामन नजर आती तो भगदड़ मचने के साथ ही कोई हादसा भी होने की आंशका थी। लेकिन उसके पहले ही धामन के दिख जाने और उसे पकड़ लिए जाने से सभी ने राहत महसूस की।

  • Leave A Reply

    Your email address will not be published.