रात भर घटनास्थल पर ही पड़ा रहा शव, ट्रेन से कटे व्यक्ति की नहीं हुई शिनाख्त

शव वाहन नहीं मिलने पर पुलिस वाहन से ही अस्पताल लाना पड़ा शव को

The dead body was lying on the spot all night, the person cut off by the train was not identified

  • नवील वर्मा, शाहपुर
    मंगलवार शाम को ट्रेन से कटे व्यक्ति का शव रात भर घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। उसे सुबह जीआरपी (GRP) पोस्टमार्टम के लिए शाहपुर अस्पताल लेकर आई है। शिनाख्त नहीं होने पर अब अंतिम संस्कार नगर परिषद द्वारा किया जाएगा।

    कल शाम को डोडरामोहार और पोलापत्थर स्टेशन के बीच ट्रेन से कटने से मौत हो गई थी। घटना स्टेशन और आउटर सिगनल के बीच की होने से मामले की जांच जीआरपी आमला द्वारा की जा रही है। कल शाम को साधन नहीं मिलने से शव को अस्पताल नहीं लाया जा सका था। इससे वह रात भर मौके पर ही पड़ा रहा।

    यह भी पढ़ें… दर्दनाक: बगल में रखा बैग और आकर लेट गया पटरी पर, ट्रेन आते ही हुए यह हाल…

    घटना के बाद सूचना मिलने पर पहुंची जीआरपी ने शव को पटरी से हटाकर एक ओर रख दिया था। साथ ही 2 जवानों को मौके पर तैनात कर दिया था। वे रात भर शव की देखरेख करते रहे ताकि कोई जंगली जानवर शव को नुकसान ना पहुंचाएं।

    यह भी पढ़ें… दर्दनाक: ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत

    आज सुबह भी जीआरपी को शव वाहन नहीं मिल सका। इसके चलते शव को पुलिस वाहन से ही शाहपुर अस्पताल तक पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। शव की आज दोपहर तक भी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके चलते पीएम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए नगर परिषद को सौंप दिया जाएगा। परिषद द्वारा अंतिम संस्कार किया जाएगा।

    यह भी पढ़ें… खौफनाक: दोस्त बनाता रहा वीडियो और ट्रेन की चपेट में आकर चली गई युवक की जान

    इधर जीआरपी आमला के सुनील कैथवास ने बताया कि कल शाम को ट्रेन से कटने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। उसकी उम्र 50 से 55 साल के लगभग है। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। शिनाख्त होने पर परिजनों के भी बयान लिए जाएंगे। अन्य लोगों के भी बयान लेकर मामले की जांच की जाएगी।

    यह भी पढ़ें… शाहपुर हादसा अपडेट: दोनों युवकों की शिनाख्त, शादी में जाने का कहकर निकले थे