आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर पीएम के भाषण का लाईव प्रसारण

बैतूल में संभाग, जिला प्रभारी और जिलाध्यक्ष सहित पदाधिकारियों ने सुना

Live telecast of PM’s speech on self-reliant economy

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था और केन्द्रीय बजट को लेकर देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया। प्रधानमंत्री के उद्बोधन का सीधा प्रसारण जिला कार्यालय विजय भवन में किया गया। यहां प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभाग प्रभारी पंकज जोशी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं जिला प्रभारी सुजीत जैन, जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, पूर्व सांसद सुभाष आहूजा, ज्योति धुर्वे, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह कुशवाह सहित जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल विस्तारक, मोर्चों के जिलाध्यक्ष, जिला कार्यसमिति सदस्यों, जनप्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री का भाषण सुना।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने उद्बोधन में कहा कि सेवाभाव से हम गरीबों की सेवा में जुटे हैं। उसे देश देख रहा है। हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें। वैसे ही आप सभी कार्यकर्ताओं पर भरोसा है। मैं शान से आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने आया हूं। मैं आपके सामर्थ्य को भली भांति जानता हूं। उन्होंने कोविड काल के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए सेवा कार्यों का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मुसीबतों के बीच सेवा करने के आपके भाव को मैं देखता हूं।

    मुझे विश्वास है कि प्रगति की जो कोशिश है, विकास की उंचाइयों को हासिल करने का जो प्रयास है, उसमें सबका प्रयास बहुत महत्वपूर्ण है। इन सबके प्रयास के लिए आप एक कैटेलिक एजेंट बनकर इस काम को आगे बढ़ाएंगे।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उद्बोधन के पश्चात संभाग प्रभारी पंकज जोशी, जिला प्रभारी सुजीत जैन, जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला सहित सभी अतिथियों ने कुशाभाउ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष में चलाई जा रही बूथ विस्तारक योजना के मंडल विस्तारकों का शाल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.