दर्दनाक: दूध के टैंकर ने महिला को कुचला, मौके पर मौत

शादी की खरीदी को निकला था परिवार, मुलताई से सटे कामथ में हुआ हादसा

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बुधवार दोपहर को मुलताई के पास कामथ में नेशनल हाईवे पर दूध के टैंकर ने एक महिला को कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। महिला के परिवार में शादी है। उसी की खरीदी के लिए परिवार के लोग मुलताई आ रहे थे। उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

    जानकारी के मुताबिक बुधवार को ग्राम चिल्हाटी निवासी दूध डेयरी सचिव रमेश कसारे पत्नी भूरी बाई कसारे और भतीजी अंजना बुवाड़े (44) निवासी ग्राम डोहलन खापा पांढुरना के साथ बाइक पर सवार होकर मुलताई आ रहे थे। रमेश की पुत्री संध्या की शादी 11 फरवरी को है। यह लोग शादी के लिए कपड़े खरीदने के लिए मुलताई आ रहे थे।

    दोपहर 2.30 बजे के लगभग मोंग्या नाले के पुल पर मार्ग से जा रहे दूध से भरे टैंकर के चालक ने साइड लेने के दौरान रमेश की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक पर सवार अंजना नीचे गिर गई और टैंकर के पहिए की चपेट में आ गई। दुर्घटना में अंजना के सिर से लेकर पेट तक का हिस्सा पहिए की चपेट में आने से बुरी तरह कुचल गया। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

    दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अंजना के शव को चादर में लपेट कर अस्पताल लाया। दुर्घटना के बाद टैंकर चालक टैंकर लेकर भाग रहा था, लेकिन नागरिकों ने टैंकर को रोक कर पुलिस थाने में खड़ा कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.