चुनरी का बनाया फंदा और किशोरी ने लगा ली फांसी

सारणी के वार्ड नंबर 6 का मामला, पुलिस कर रही जांच

बैतूल। जिले के सारणी शहर के वार्ड नंबर 6 में एक 17 वर्षीय किशोरी ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार दोपहर की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

इस मामले की जांच कर रहे एएसआई रामेश्वर सिंह के मुताबिक 17 वर्षीय किशोरी ने घर के दरवाजे को बंद करके चुनरी का फंदा बनाकर फांसी लगाई है। परिजनों ने पिछला दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया। तब पता चला कि वह फांसी के फंदे पर झूल रही है। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस को परिजनों ने बताया है कि किशोरी को मोबाइल चलाने और बाहर घूमने का शौक था। उसे जब भी मोबाइल चलाने या बाहर घूमने से मना करते थे तो वह गुस्से में आकर कमरे में बंद हो जाती थी और अंदर से दरवाजा लगा देती थी। रविवार दोपहर भी कुछ ऐसा ही हुआ।

उसके पिता काम पर गए थे और परिवार के बाकी सदस्य घर के बाहर बैठे थे। उसी बीच किशोरी ने घर का अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और चुनरी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.