राष्ट्रीय हिन्दू सेना के 4 साल में हो गए 10 लाख, 21 हजार सदस्य

दीपक मालवीय ने दिखाया अपना जलवा, बनाया विशालकाय नेटवर्क

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय हिंदू सेना संगठन कई सामाजिक और धार्मिक कार्यों में सक्रिय दिख रही है। संगठन के अध्यक्ष दीपक मालवीय के नेतृत्व में संगठन नए आयाम को छू रहा है और प्रदेश में संगठन की सदस्यता 10 लाख के उपर पहुंच गई है।

    संगठन प्रदेश के प्रत्येक जिले में गौमाता की रक्षा, मंदिर में पूजा अर्चना कर भजन संध्या करना, धर्मांतरण और लव जिहाद के विरूद्ध मुहिम, रक्तदान शिविर, कोरोनाकाल में सेवा कर जंगली लहसुन का तेल, अमृतधारा एवं ऑक्सीजन सिलेंडर वितरण, कोरोनाकाल में बेसहारा परिवार एवं गरिबों को भोजन वितरण करना, संगठन के कार्यकर्ताओं के जन्मदिवस पर सरकारी अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल एवं भोजन वितरण करना जैसे सेवा कार्य किये जाते हैं।

    इसके साथ ही कड़ाके की ठंड में रेलवे स्टेशन बस स्टैंड, रैन बसेरा पर बेसहारा असाहय बुजुर्गों को कंबल वितरण करना, वृद्ध आश्रम जाकर कपड़े, कंबल एवं भोजन वितरण करना, गर्मियों जिले में जगह-जगह प्याऊ चलाना, कडकड़ाती गर्मी में गौमाता के लिए प्याउ चलाना जैसे अनगिनत सामाजिक कार्य किए जा रहे हैं।

    श्री मालवीय के प्रदेश अध्यक्ष रहते हजारों युवाओं को संगठन से जोडऩे में कामयाब रहे हैं। जिस प्रकार से प्रत्येक जिले में राष्ट्रीय हिंदू सेना से युवा जुड़ रहे हैं उससे इसका विशालकाय नेटवर्क दिख रहा है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    1 Comment
    1. […] राष्ट्रीय हिन्दू सेना के 4 साल में हो ग… […]

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.