कान्हावाड़ी में होगा सीएम का कार्यक्रम, शुरू हुई तैयारियां

बूथ विस्तारक कार्यक्रम में होंगे शामिल, नराग्र वाटिका का भी करेंगे अवलोकन

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष स्वर्गीय कुशाभाउ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में पार्टी द्वारा बूथ विस्तारक योजना चलाई जा रही है। इसके तहत चल रहे आयोजनों में आगामी 30 जनवरी (रविवार) को बैतूल में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे। वे घोड़ाडोंगरी जनपद पंचायत की आदर्श ग्राम पंचायत कान्हावाड़ी में इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके लिए वहाँ तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

    बूथ विस्तारक कार्यक्रम 20 से 30 जनवरी के बीच आयोजित किया जा रहा है। इसके तहत पार्टी के सभी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों द्वारा बूथों पर पहुंचकर पार्टी को और मजबूती प्रदान करने के प्रयास किये जा रहे हैं। जिले के लिए यह गर्व की बात है कि यहाँ के एक बूथ पर स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हो रहे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार वे घोड़ाडोंगरी की आदर्श ग्राम पंचायत कान्हावाड़ी में इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

    इसलिए किया इस गांव का चयन
    पार्टी और प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार कान्हावाड़ी ग्राम पंचायत में बनी नराग्र वाटिका ने अब दूर-दूर तक खासी प्रसिद्धि हासिल कर ली है। इसके अलावा इस पंचायत ने जल संरक्षण के मामले में भी विशेष पहचान बनाई है। यही वजह है कि सीएम के कार्यक्रम के लिए इस गांव का चयन किया गया है।

    आला अधिकारी पहुंच रहे कान्हावाड़ी
    सीएम के कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही कान्हावाड़ी में तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। आज सुबह से ही अधिकारी और पार्टी पदाधिकारी कान्हावाड़ी पहुंच गए हैं और व्यवस्थाओं का जायजा लेकर अन्य तैयारियों की रूपरेखा बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार कुछ देर बाद कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस और एसपी सिमाला प्रसाद भी कान्हावाड़ी पहुंच रहे हैं।