बैतूल के इस स्कूल में दाखिला लेने पर हर बच्चे को फ्री मिलेगा मोबाइल टैबलेट

सतपुड़ा वैली पब्लिक स्कूल में कई आकर्षक डिस्काउंट और योजनाओं का दिया जा रहा लाभ

बैतूल। कुछ सालों में ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और बच्चों के बहुमुखी विकास के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान बनाने वाले सतपुड़ा वैली पब्लिक स्कूल सोनाघाटी ने नए सत्र में बच्चों के एडमिशन के लिए कई तरह की योजनाएं घोषित की हैं। इनका लाभ लेते हुए अभिभावक अपने बच्चों का दाखिला इस स्कूल में दिला सकते हैं। साथ ही उन्हें कई ऐसी सुविधाओं और संसाधनों का लाभ मुहैया करवा सकते हैं, जो कि महानगरों के बड़े-बड़े नामी स्कूलों में भी नसीब नहीं होते।

स्कूल के प्रबंधक शिवशंकर मालवी बताते हैं कि हमारे स्कूल में प्रवेश लेने पर नर्सरी से लेकर ग्रेड 8 तक के हर बच्चे को मोबाइल टैबलेट फ्री दिया जाएगा। इसकी सहायता से बच्चों की पढ़ाई रोचक होने के साथ-साथ आसान भी हो जाएगी। न्यू एडमिशन पर अभी 50 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है जबकि कन्याओं के लिए एडमिशन फ्री है। इसी तरह भाई-बहन के एडमिशन लेने पर उन्हें भी स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है।

हर कक्षा के टॉपर को स्पेशल प्राइज
बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए भी कई आकर्षक योजनाएं स्कूल द्वारा संचालित की जा रही है। इसके तहत वार्षिक परीक्षाओं और बोर्ड परीक्षा के हर कक्षा के टॉपर बच्चों को स्पेशल प्राइज प्रदान किए जाते हैं। श्री मालवी ने बताया कि इस साल केजी से कक्षा 2 तक के बच्चों को फ्री एडमिशन के साथ ही स्टेशनरी भी फ्री प्रदान की जाएगी।

लकी ड्रॉ में आने पर पूरे सत्र की पढ़ाई फ्री
इस साल शुरू की गई विशेष योजना के तहत नए एडमिशन लेने वाले सभी बच्चों का लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। इसमें चुने जाने वाले एक भाग्यशाली बच्चे को सत्र 2022-23 की पढ़ाई पूरी तरह फ्री कराई जाएगी। उन्होंने सभी पालकों से जल्द से जल्द आगे आकर इन योजनाओं और ऑफरों का लाभ लेने की अपील की है। श्री मालवी ने कहा कि Do Not Follow The Majority, Follow The Right Way……!

एडमिशन के लिए इन नम्बरों पर करें सम्पर्क-
● 9826594222
● 7509001078
● 9713334008
● 7000750439

Get real time updates directly on you device, subscribe now.