बैठक में बनी पुरानी पेंशन बहाली की रणनीति, सौंपा ज्ञापन

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    शिक्षकों व कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर गुरुवार को बैठक आयोजित की। इसमें तहसील क्षेत्र से अनेक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने एकजुट होकर अपनी आवाज को बुलंद की।

    सारणी के रामरख्यानी स्टेडियम में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए आम अध्यापक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष मदनलाल डढोरे, राइजिंग आजाद मिशन फार ओल्ड पेंशन पुरानी पेंशन बहाली के जिला अध्यक्ष हिम्मत सिंह वर्मा व जिला प्रवक्ता ओमप्रकाश साहू ने कहा कि पांच साल काम करने पर नेताओं को पेंशन दी जाती है। फिर साठ साल काम करने वाले कर्मचारियों को पेंशन क्यों नहीं दी जाती है। ऐसे में बुढ़ापे में सेवानिवृत्त कर्मचारी क्या खाएगा। सरकार हमारी मांग माने, नहीं तो सरकार परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। संगठन के अनेक पदाधिकारियों ने बैठक को संबोधित किया।

    इसके बाद संगठन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। क्रमोन्नति, पदोन्नति सहित अनेक स्थानीय मांगों को लेकर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर सुभाषसिंह ठाकुर, रामप्रसाद जौंजारे, सतीश नागले, सुभाष मालवीय, हंसराज पद्माकर, मनोज बनकर सहित अनेक कर्मचारी व शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने उपस्थित होकर संबोधित किया।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.