बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने लगवाया प्री-कॉशन डोज, दिया यह संदेश…

पुलिस लाइन बैतूल में वैक्सीनेशन के लिए शिविर का आयोजन

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए फ्रंटलाइन वर्करों को इन दिनों वैक्सीन का प्री-कॉशन डोज लगाया जा रहा है। इसी कड़ी में सुरक्षा व्यवस्था में हमेशा तत्पर रहने वाले पुलिस कर्मियों को भी कोविड से सुरक्षित करने के लिए बूस्टर डोज लगाए जा रहे हैं। इसके लिए आज रक्षित केंद्र बैतूल में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

    कैंप की शुरूआत में एसपी सिमाला प्रसाद ने सबसे पहले प्री-कॉशन डोज लगवाया। दोपहर तक प्री-कॉशन डोज लगवाने के लिए 40 पुलिस कर्मचारियों का रजिस्ट्रेशन हो चुका था। सभी अनुभाग स्तर पर भी शिविरों का आयोजन किया जाएगा। गौरतलब है कि बैतूल जिले में लगभग 900 जवानों का बल है।

    सुरक्षित रहने जरुर लगवाएं प्री-कॉशन डोज: एसपी
    बूस्टर डोज लगवाने के बाद एसपी सिमाला प्रसाद ने वैक्सीनेशन को लेकर संदेश दिया कि प्री-कॉशन डोज आ चुका है तो जिनका भी ड्यू हो चुका है, वे जरुर यह डोज लगवाएं। इससे स्वयं भी सुरक्षित रहेंगे और परिवार को सुरक्षित रख सकेंगे। इसके साथ ही जो संपर्क में आने वाले लोग हैं वे भी सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने बताया कि जिले में रक्षित केंद्र से शुरूआत हुई है और जिले भर में अनुभाग स्तर पर शिविर आयोजित कर सभी पुलिस कर्मियों को प्री-कॉशन डोज लगाए जाएंगे।