यहां भटकती हैं बुरी आत्माएं, उन्हें खदेड़ने ग्रामीणों ने चलाया यह ब्रह्मास्त्र

हनुमानजी का बनाया जाएगा मंदिर, ग्रामीणों ने लिया निर्णय, किया भूमिपूजन

Evil spirits wander here, the villagers used this brahmastra to drive them out

  • उत्तम मालवीय, बैतूल ©9425003881
    प्रभातपट्टन के ग्राम सिरडी के पास एक ही स्थान पर कई सड़क हादसे हो चुके हैं। जिनमें कई लोगों की अकाल मौत भी हो चुकी है। ग्रामीणों का मानना है कि वहां पर बुरी आत्माएं (evil spirits) भटकती हैं। इसलिए ऐसा हो रहा है। इन बुरी आत्माओं का वहां से खदेड़ने के लिए ग्रामीणों ने ब्रह्मास्त्र माना जाने वाला कदम उठाया है। वे वहां पर अब हनुमान मंदिर बनाएंगे। इसके लिए आज उन्होंने पूजा अर्चना कर भूमिपूजन भी कर दिया।

    मुलताई-आठनेर मार्ग पर ग्राम सिरडी से 1 किलोमीटर दूर गोल आम के पास प्रतिवर्ष हादसे हो रहे हैं। अभी तक 9 से 10 लोगों की हादसों में अकाल मौत हो गई है। एक ही स्थान पर बार-बार हो रहे हादसों पर ग्रामीणों का कहना है कि यहां बुरी आत्माएं भटकती है। जिसके कारण हादसे हो रहे हैं। इन्ही हादसों को रोकने ग्रामीणों ने हादसे वाले स्थान पर मंदिर बनाने फैसला लिया है।

    ग्रामीणों ने एकत्रित की निर्माण के लिए राशि
    मंदिर बनाने के लिए ग्रामीणों ने राशि जमा की है। मंगलवार को मंदिर के भूमिपूजन के लिए विधिवत पूजा अर्चना की और एक बड़ा झंडा लगा दिया है। जल्द ही मंदिर निर्माण कार्य प्रारंभ किया जाएगा। मंदिर में भगवान हनुमानजी की प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। मान्यता है कि भगवान हनुमानजी ऐसे देवता है, जिनके आसपास बुरी आत्मा ठहरती भी नहीं है। ग्रामीणों की मान्यता है कि मंदिर बनने के बाद हादसे भी नहीं होंगे।

    मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक का कुएं में मिला था शव
    ग्रामीणों का कहना है कि अभी कुछ दिन पहले गाँव का 20 वर्षीय युवक मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था। जिसका शव हादसे वाले स्थान के पास स्थित कुएं में मिला था। ग्रामीणों ने संभावना जताई है कि युवक बुरी आत्माओं के चक्कर में आ गया और कुएं जा गिरा। हादसे के बाद ही ग्रामीणों ने मंदिर निर्माण करने का मन बनाया है। 

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.