नेशनल हाईवे पर पलटा 407 वाहन: दस लोग घायल, पांच बैतूल रेफर

चीरापाटला साप्ताहिक बाजार जाते समय हुआ हादसा, ओवरटेक के चलते हादसा

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे पर हादसों का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। रविवार सुबह इस हाईवे पर एक और हादसा हो गया। चिचोली से चीरापाटला जा रहा एक 407 वाहन हर्रावाड़ी के पास पलट गया। इससे वाहन में बैठे करीब 10 लोग घायल हो गए। इनमें से अधिक गंभीर 5-6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया है।

    ट्रक से टकराई बाइक: एक की मौत, दो घायल

    प्राप्त जानकारी के अनुसार आज चीरापाटला में साप्ताहिक बाजार लगता है। इसमें दुकानें लगाने के लिए चिचोली के कुछ व्यापारी भी एक 407 वाहन में सामान ले कर जा रहे थे। वे चिचोली से 4 किलोमीटर दूर हर्रावाड़ी के पास ही पहुंचे थे कि हादसे का शिकार हो गए। बताया जाता है कि 407 वाहन ने एक वाहन को ओवरटेक किया और इसी बीच सामने से एक ट्रक आ गया। इससे चालक ने 407 वाहन से नियंत्रण खो दिया और 407 वाहन पलट गया। इससे उसमें बैठे 10 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल 5-6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया है।

    हादसा: छत की पुटिंग कर रहा युवक पहली मंजिल से गिरा

    हादसे में यह लोग हुए घायल
    इस हादसे में इरफान पिता रसीद खान, अमीन खान, कादीर खान, गोलू मुन्ना, आदिल खान, सदराम, अर्जुन जुगलाल, नारायण शिवदयाल, अक्षय इवने घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है।