कॉलेज छात्रा से जंगल में दरिंदगी, चार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपियों की तलाश जारी, आंदोलन की चेतावनी

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    बैतूल जिले के भीमपुर क्षेत्र में एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी और घर वापस आते समय उसी के दोस्त और दोस्त के तीन साथियों ने नांदा जोड़ के पास जंगल में उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी सिमाला प्रसाद भी पीड़िता के गांव पहुंची थीं और आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश पुलिस को दिए। यह मामला कुछ दिन पुराना है, लेकिन उजागर तब हुआ जब आज भीमपुर में इस मामले को लेकर जयस संगठन ने ज्ञापन सौंपा।

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बैतूल में कॉलेज की छात्रा से ग्राम आमापठार निवासी शिवम बड़ोदे की जान-पहचान थी। शिवम छात्रा को घुमाने के बहाने 23 दिसंबर को बालाजी मंदिर ले गया। यहां से दोनों रात में मोटर साइकिल से वापस घर जा रहे थे। इस बीच शिवम ने नांदा जोड़ के पास जंगल में छात्रा से रात 2 बजे के लगभग दुष्कर्म किया। शिवम ने मौके पर अपने दोस्तों दुर्गेश कुदारे, गुलशन कुदारे दोनों निवासी आमापठार और छोटू यादव निवासी भीमपुर को भी बुला लिया। तीनों ने भी छात्रा को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। चारों ने किसी को बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। दुष्कर्म के बाद शिवम ने छात्रा को सुबह बैतूल लाकर छोड़ दिया।

    छात्रा बैतूल में ही कमरा लेकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही है। अपने साथ हुई घटना की जानकारी छात्रा ने अपने माता-पिता को दी। इस पर छात्रा के परिजन 24 दिसंबर को बैतूल पहुंचे और फिर अगले दिन 25 दिसंबर को एफआइआर कराने चिचोली थाना पहुंचे। पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने चारों आरोपियों पर केस दर्ज किया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर चारों आरोपियों पर धारा 376-डी और 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उनकी तलाश की जा रही है।

    पांच दिनों में गिरफ्तारी नहीं तो होगा महाआंदोलन
    इधर इस मामले को लेकर जयस संगठन भीमपुर ने 5 दिनों में गिरफ्तारी नहीं होने पर महा आंदोलन की चेतावनी दी है। भीमपुर चौकी प्रभारी को इस बारे में ज्ञापन सौंपकर 5 दिन का अल्टीमेट दिया गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि अगर 5 दिन में बलात्कारियों का गिरफ्तारी नहीं होती है तो तमाम सामाजिक संगठनों के द्वारा भीमपुर एवं जिला स्तर पर महा आंदोलन किया जाएगा। जल्द गिरफ्तारी के साथ ही फांसी की सजा दिए जाने की मांग भी की गई है। ज्ञापन सौंपने वालों में जिला अध्यक्ष संदीप धुर्वे, जिला उपाध्यक्ष रितिक परते, जयस प्रभारी भीमपुर पप्पू काकोड़िया, सचिव सरवन उइके, एडवोकेट राजू उइके, विनोद कवड़े शामिल हैं।

    चारों आरोपियों के विरूद्ध धारा 376-डी और 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
    अजय सोनी, थाना प्रभारी, चिचोली

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.