3 किलो से ज्यादा गांजा समेत आरोपी गिरफ्तार, कार भी की गई जब्त

मुखबिर की सूचना पर आमला पुलिस ने की कार्यवाही, पूछताछ के लिए लिया रिमांड पर

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    आमला पुलिस ने एक आरोपी को 3 किलो 100 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी कार से इसे बेचने ले जा रहा था। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई। आरोपी को गांजे के स्रोत और अन्य पूछताछ के लिए पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है।

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि श्यामलाल उर्फ गोलू घोघरे निवासी देवगाँव स्वयं की सफेद रंग की कार से अवैध मादक पदार्थ गाँजा की डिलीवरी देने के लियए काजली जोड़ तिराहे पर खड़ा है। उक्त सूचना के आधार काजली जोड़ तिराहा ग्राम कन्नौजिया में जाकर दबिश दी गई। एक सफेद रंग की टाटा टियागो कार क्रमाँक MP-48/C-9738 के चालक ने पुलिस को देखकर भागने के प्रयास किए। फोर्स की मदद से घेराबंदी कर उसे रोका गया। पूछताछ करने पर उक्त कार का चालक ने अपना नाम व पता श्यामलाल उर्फ गोलू घोघरे पिता देवमन घोघरे (31) निवासी देवगाँव तहसील आमला जिला बैतूल का होना बताया। उक्त कार भी स्वयं की होना बताया है।

    पुलिस ने श्यामलाल उर्फ गोलू घोघरे एवं उसकी कार की तलाशी ली गई तो कार की डिक्की में एक सफेद रंग की बोरी के अंदर 03 किलो 100 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गाँजा मय बीज पत्ती एवं डण्ठल के पाया गया। आरोपी श्यामलाल उर्फ गोलू घोघरे का यह कृत्य अपराध धारा 8 / 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत दण्डनीय होने से अवैध मादक पदार्थ गाँजा कुल वजन 03 किलो 100 ग्राम कीमती करीबन 30 हजार रूपये तथा गाँजा तस्करी में प्रयुक्त एक सफेद रंग की टाटा टियागो कार को जप्त किया गया।

    आरोपी श्यामलाल उर्फ गोलू घोघरे ने पूछताछ पर करीब छः सात माह से अवैध मादक पदार्थ गाँजा की तस्करी करने का कृत्य स्वीकार किया है। आरोपी को विशेष न्यायालय एनडीपीएस एक्ट बैतूल में पेश कर अवैध मादक पदार्थ गांजा प्राप्ति के स्रोत पता करने के लिए दो दिवस पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है तथा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.